Delhi Police: अरविंद केजरीवाल को ग्राफिटी के जरिए धमकी देने वाला गिरफ्तार; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2258664

Delhi Police: अरविंद केजरीवाल को ग्राफिटी के जरिए धमकी देने वाला गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

Delhi Police: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ग्राफिटी के जरिए धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. इस शख्स का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पढ़ें पूरी खबर

Delhi Police: अरविंद केजरीवाल को ग्राफिटी के जरिए धमकी देने वाला गिरफ्तार; जानें पूरा मामला

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाली ग्राफिटी लिखने के आरोप में 32 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि सोमवार को उन्हें राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर धमकी लिखी हुई ग्राफिटी मिली थी. पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज की थी और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

बरेली का रहने वाला है आरोपी

आरोपी अंकित गोयल बरेली का रहने वाला है और उससे पछताछ की जा रही है. आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की साजिश रच रहे हैं. आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि केजरीवाल को निशाना बनाने की कथित साजिश प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से शुरू हुई थी.

संजय सिंह ने कहा,"अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद से भाजपा घबराई हुई है. बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है. यह साजिश सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से संचालित हो रही है. राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल जी पर हमले की धमकी लिखी गई है.''

आप की अन्य सीनियर लीडर आतिशी ने कहा कि धमकी भरे ग्राफिटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की गई हैं, जो इन स्टेशनों पर सीसीटीवी कैमरों और सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी के बावजूद पुलिस और साइबर सेल की निष्क्रियता पर सवाल उठाती हैं.

आतिशी ने कहा,"ग्राफिटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई हैं. ये स्टेशन सीसीटीवी के अधीन हैं और सुरक्षाकर्मी चौबीस घंटे तैनात हैं. पुलिस इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? साइबर सेल कहां है? इससे पता चलता है कि यह है भाजपा द्वारा आयोजित किया जा रहा है."

Trending news