दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को CM आवास से किया गिरफ्तार, स्वाति मालीवाल से जुड़ा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253155

दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को CM आवास से किया गिरफ्तार, स्वाति मालीवाल से जुड़ा मामला

Delhi Police detained Vibhav Kumar: दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को सीएम हाउस से गिरफ्तार कर लिया है. विभव कुमार पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री आवास में मारपीट करने का इल्जाम है. 

दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को CM आवास से किया गिरफ्तार, स्वाति मालीवाल से जुड़ा मामला

Delhi Police detained Vibhav Kumar: दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को सीएम हाउस से गिरफ्तार किया है. विभव कुमार पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मुख्यमंत्री आवास में मारपीट करने का इल्जाम है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हॉस्पिटल ले गई है. दिल्ली पुलिस को खबर मिली थी कि विभव कुमार दिल्ली के बाहर नहीं हैं, बल्कि सीएम आवास में ही मौजूद हैं. 

पुलिस ने इस तकनीक का लिया सहारा
जराए के मुताबिक, विभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को एक मेल भेजा था. उसी मेल की आईपी एड्रेस को दिल्ली पुलिस ने ट्रैक किया था. वहीं, विभव कुमार की तलाश में पुलिस की टीमें तलाश के लिए लगातार दबिश दे रही थी. हालांकि, केजरीवाल के पीए विभव सीएम आवास से गिरफ्तार किया गया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बीते 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने इल्जाम लगाए थे कि जब वह सीएम आवास अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, तो उनके साथ विभव कुमार के जरिए बदसलूकी और मारपीट की गई. इसके बाद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. FIR दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार की गिरफ्तारी के लिए लगातार लोकेशन खंगाल रही थी.

विभव कुमार ने शिकायत दर्ज कराई
वहीं, इस मामले के मुल्जिम सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर बिना इजाजत के सीएम आवास में दाखिल होना, गाली-गलौच और धमकी देने का इल्जाम लगाया है और इस मामले में भाजपा का हाथ होने की अशंका जताई है. विभव कुमार ने शिकायत में कहा, "मुख्यमंत्री सुरक्षा और सीएमओ कर्मचारियों की बार-बार आपत्ति के बावजूद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री आवास में जबरन और अवैध रूप से दाखिल हुई. जब उनसे पहले मुख्यमंत्री बनने का वक्त लेने को कहा तो मालीवाल ने उन्हें गालियां दीं. वह चीखने-चिल्लाने लगी और गालियाँ देते हुए बोली- “तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई...एक सांसद को रोकने की... तुम्हारी औकात क्या है?”

Trending news