Delhi Weather Forecast: दिल्ली को कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से राहत नहीं, उड़ान परिचालन प्रभावित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2077157

Delhi Weather Forecast: दिल्ली को कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से राहत नहीं, उड़ान परिचालन प्रभावित

Delhi Weather Forecast: दिल्ली और इसके पड़ोसी राज्यों में गुरुवार को भी कड़ाके की ठंड और घना कोहरा जारी रहा, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने 28 जनवरी तक स्थिति से कोई राहत नहीं मिलने की भविष्यवाणी की है.

Delhi Weather Forecast: दिल्ली को कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से राहत नहीं, उड़ान परिचालन प्रभावित

Delhi Weather Forecast: दिल्ली की आधिकारिक मौसम वेधशाला, सफदरजंग में सुबह 5:30 बजे न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 2.8 डिग्री कम है. सफदरजंग और पालम में घने कोहरे की वजह से दृश्यता कम होकर क्रमश: 50 मीटर और 25 मीटर रह गई. गुरुवार को कई उड़ान और ट्रेन परिचालन प्रभावित रहीं. इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के दृश्यों में बिना किसी दृश्यता के सड़क पर कारें दौड़ती दिख रही हैं.

इस बीच, दिल्ली हवाई अड्डे ने यात्रियों को सूचित किया कि घने कोहरे के कारण उड़ान संचालन "प्रभावित हो सकता है". इसने यात्रियों से अद्यतन उड़ान जानकारी के लिए एयरलाइन से संपर्क करने को कहा.

27 जनवरी तक दिल्ली में कोहरा
भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, 27 जनवरी (शनिवार) तक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कुछ/कई हिस्सों में रात/सुबह में कुछ घंटों के लिए घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति बने रहने की संभावना है. मौसम कार्यालय ने 27 जनवरी तक दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर घने कोहरे की स्थिति की भी भविष्यवाणी की गई है.

बिहार में 25 जनवरी को कोहरा
IMD ने कहा कि 25 जनवरी को बिहार के अलग-अलग इलाकों में रात/सुबह में कुछ घंटों के लिए घना से बहुत घना कोहरा छा सकता है और अगले तीन दिनों तक राज्य के अलग-अलग हिस्सों में घना कोहरा छा सकता है.

मध्य प्रदेश में 26 जनवरी तक कोहरा
26 जनवरी तक मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में और 25 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा में सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है.

Trending news