प्रज्वल रेवन्ना मामले में पूर्व PM ने तोड़ी चुप्पी कहा- "पोते पर होगी कार्रवाई लेकिन..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253147

प्रज्वल रेवन्ना मामले में पूर्व PM ने तोड़ी चुप्पी कहा- "पोते पर होगी कार्रवाई लेकिन..."

Former PM on Prajwal Revanna: सांसद प्रज्जवल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में उनके दादा और पूर्व प्रधानमंत्री ने चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि प्रज्जवल के खिलाफ कार्रवाई होगी लेकिन इस मामले में दूसरे लोग भी मिले हैं.

प्रज्वल रेवन्ना मामले में पूर्व PM ने तोड़ी चुप्पी कहा- "पोते पर होगी कार्रवाई लेकिन..."

Former PM on Prajwal Revanna: सांसद प्रज्जव रेवन्ना का नाम सेक्स स्कैंडल में आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. इसके बाद उनके दादा और पूर्व प्रधानमंत्री एचजी देवगौड़ा ने अपने पोते के समर्थन में बयान दिया है. उन्होंने शनिवार को अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल में और लोगों के शामिल होने का संकेत देते हुए कहा, "सभी" के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 

नहीं लूंगा नाम
जनता दल (सेक्युलर) सुप्रीमो ने अपने 91वें जन्मदिन पर न्यूज 18 को बताया "इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. मैं उनका नाम नहीं लूंगा." प्रज्वल के खिलाफ आरोपों पर यह देवेगौड़ा की पहली प्रतिक्रिया है. बताया जाता है कि प्रज्जवल रेवन्ना इस वक्त जर्मनी में हैं. 

पोते के खिलाफ कार्रवाई
अनुभवी नेता ने यह भी कहा कि उनके पोते के खिलाफ कार्रवाई होगी, जिनके पिता, जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना, पूर्व प्रधान मंत्री के दो बेटों में बड़े हैं. उन्होंने कहा "प्रज्वल के खिलाफ कार्रवाई होगी. लेकिन रेवन्ना के संबंध में लोगों ने देखा है कि उनके खिलाफ क्या किया गया है. उन्हें अदालत में जमानत मिल गई और एक और आदेश लंबित है."

एचडी रेवन्ना को जमानत
इस महीने की शुरुआत में, रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जो प्रज्वल की पीड़ितों में से एक थी. उन्हें हाल ही में जमानत दी गई थी. इस बीच, जद (एस) नेता ने पीड़ितों के लिए वित्तीय मुआवजे की भी मांग की और कहा कि एचडी कुमारस्वामी पहले ही ऐसी मांग उठा चुके हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी देवेगौड़ा के छोटे बेटे और प्रज्वल के चाचा हैं.

नहीं मनाएंगे जन्मदिन
रिपोर्ट के मुताबिक, देवेगौड़ा विवाद के मद्देनजर अपना जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने समारोह रद्द कर दिया है. हासन से सांसद प्रज्वल के खिलाफ आरोपों की जांच कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा गठित कर्नाटक पुलिस की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है.

Trending news