Arvind Kejriwal के PA Bibhav Kumar के खिलाफ FIR दर्ज, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251444

Arvind Kejriwal के PA Bibhav Kumar के खिलाफ FIR दर्ज, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप

FIR against Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar: अरविंद केजरीवाल के पीएम विभव कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. अपने बयान में स्वाति मालीवाल ने बड़े इल्जाम लगाए हैं.

Arvind Kejriwal के PA Bibhav Kumar के खिलाफ FIR दर्ज, स्वाति ने लगाए गंभीर आरोप

FIR against Arvind Kejriwal PA Bibhav Kumar:  स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर संगीन इल्जाम लगाए हैं. उनका आरोप है कि विभव ने उन्हें सीएम हाउस के अंदर थप्पड़ मारा. अब इस मामले में विभव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. यह FIR स्वाति मालीवाल के स्टेटमेंट के बाद दर्ज की गई है.

स्वाति के पेट पर किया वार

दिल्ली पुलिस ने इस एफआईआर में लिखा है कि विभव ने स्वाति मालीवाल के पेट पर वार किया. इसके साथ ही उन्हें लाते मारीं और थप्पड़ भी मारे. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को स्वाति मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज करने के कुछ घंटों बाद अपनी एफआईआर में बिभव कुमार का नाम शामिल किया था. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एफआईआर आईपीसी की धारा 354, 506, 509 और 323 के तहत दर्ज की गई है.

AIIMS पहुंची स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल बीती शाम ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट अपनी मेडिकल जांच कराने के लिए पहुंची थी. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पीएस कुशवाह के नेतृत्व में दो सदस्यीय टीम ने गुरुवार दोपहर करीब 1.50 बजे स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया था.

बयान में क्या कहा गया है?

पुलिस को दिए गए स्वाति मालीवाल के बयान के मुताबिक वह अरविंद केजरीवाल के आवास पर ड्रेसिंग रूम में बैठी थीं. तभी विभव कुमार अंदर घुसे और उनके साथ मारपीट की. पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त अरविंद केजरीवाल घर के अंदर मौजूद थे.

स्वाति ने किया ट्वीट

विभव कुमार की इस हरकत के बाद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया कि जो हुआ वह बेहद बुरा था और उचित कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने भाजपा से इस मामले पर राजनीति नहीं करने को भी कहा. बता दें, कथित हमला सोमवार को हुआ. दिल्ली पुलिस ने कहा कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन आईं, कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया और औपचारिक शिकायत दर्ज किए बिना चली गईं थीं.

Trending news