Andhra Pradesh: पढ़ाई का ऐसा जुनून कि उफनती नदी पार करने पहुंची छात्रा; भाईयों ने की ऐसे मदद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345853

Andhra Pradesh: पढ़ाई का ऐसा जुनून कि उफनती नदी पार करने पहुंची छात्रा; भाईयों ने की ऐसे मदद

Andhra Pradesh: एक छात्रा नदी पार करके परीक्षा देने पहुंची. छात्रा ने भाईयों ने नदी को तैरकर पार करने में उसकी मदद की. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और साथ ही तीनों की तारीफ हो रही है.

Andhra Pradesh: पढ़ाई का ऐसा जुनून कि उफनती नदी पार करने पहुंची छात्रा; भाईयों ने की ऐसे मदद

Andhra Pradesh: कहते हैं कि अगर इंसान में कुछ करने का जज़्बा हो तो फिर उसे अपनी मंज़िल हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता. कुछ ऐसा ही जज़्बा आंध्र प्रदेश की रहने वाली तड्डी कलावती में भी था. उफनती नदी को पार करती एक लड़की, एग्जाम देने का जुनून ऐसा कि जान खतरे में डालकर नदी को पार किया. बहादुर लड़की तड्डी कलावती का वीडियो सोशल पर ख़ूब वायरल हो रहा है. ये लड़की गजपतिनगरम मंडल के मारिवलासा की रहने वाली है. दरअसल दो दिन से वहां बारिश हो रही है, जिसकी वजह से आने-जाने के लिए उसे कोई साधन नहीं मिल रहा था. बस फिर किया था उसने नदी को तैरकर पार करके एग्जाम देने का मन बना लिया. नदी पार करने के लिए उसके भाईयों ने अपने बहन का साथ दिया और उसको अपने कंधे पर बैठाकर दूसरे क‍िनारे तक पहुंचाया.

वायरल हो रहा वीडियो

जब लड़की के भाइयों को अपनी बहन के एग्जाम के बारे में मालूम हुआ, तो उन्होंने बहन को नदी पार कराने में मदद की ताकि वह एग्जाम सेंटर पहुचं जाए. छात्रा के भाइयों ने अपनी जान ख़तरे में डालकर बहन को अपने कंधों पर उठाकर नदी पार कराई.  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई तीनों के हौसले की तारीफ कर रहा है. बता दें कि पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश होने की वजह से गजपतिनगरम मंडल के मारिवलासा, सिगदम वलासा, रायवलसा, पनुकुवलसा, सारदावलसा और कई गांवों की सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही प्रभावित है. शदीद बारिश के कारण कई गांव पूरी तरह पानी-पानी हो चुके हैं.

बच्चे नदी पार करने पर मजबूर

आज भी बच्चे स्कूल जाने के लिए जान खतरे में डालते हैं. लोग जान खतरे में डालकर अपने बच्चों को स्कूल भेजते हैं. बरसात के दिनों में पानी भरने से अक्सर बच्चों को ऐसी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जबकि कई अभिभावक अनहोनी के खतरे से अपने बच्चों की पढ़ाई बीच में ही ख़त्म करा देते हैं.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news