Jharkhand News: नागिन का बदला या कुछ और! मौत के बाद भी नहीं छोड़ा पैर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1776658

Jharkhand News: नागिन का बदला या कुछ और! मौत के बाद भी नहीं छोड़ा पैर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

Jharkhand News: जिला गोड्डा में महिला से नागिन ने बदला लिया. नागिन ने महिला को मरने के बाद भी नहीं छोड़ा, और अपने दांत को पैर में गराए रखा. काफी मशक्कत के बाद गांव वालों ने सांप को छुड़ाया. 

 

Jharkhand News: नागिन का बदला या कुछ और! मौत के बाद भी नहीं छोड़ा पैर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

Godda News: नागिन के कई किस्से सुने होंगे, और ऐसे ही कई किस्सों से हिन्दी फिल्मों के पर्दे भी भर चुके हैं,  किस्सों में सुनते आ रहे हैं कि नागिन अपना बदला जरूर लेता है. कई फिल्मों में भी यही दिखाया गया है कि नागिन किस तरह से बदला लेता है. ये तो बात कहानी और फिल्मों की हुई. लेकिन अगर हम बात करें आज के इस आधुनिक दौर में तो ऐसी घटना हुई है. झारखंड के जिला गोड्डा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक नागिन ने महिला को अपने जबड़े में तब तक जकड़े रहा जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई.  

महिला की तड़प-तड़प कर के मौत हो गई और नागिन ने उसके बाद भी उस महिला को अपने जबड़े में जकड़े रखा. जब ग्रामीणों को इस घटना की जानकरी मिली तो, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को वहां से हटा पाने में कामयाब हुए. जिसके बाद इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है  हालांकि इस वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. जैसे ही इस घटना की खबर लोगों तक पहुंची लोग सांप और महिला को देखने के लिए उमड़ पड़े. महिला की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने सांप को मार दिया. .

ये पूरा मामला झारखंड के गोड्डा जिला के महागाम क्षेत्र का है.जहां चोचक गांव की 55 साल की एक अधेड़ महिला जिसका नाम लिलिया देवी था वो कपड़ा धोने के लिए पानी टंकी पर गई थी.वहीं पास मे मौजूद झाड़ी में छिपे एक सांप ने महिला के पैर में डंस लिया, जिसके बाद महिला वहीं पर गिर गई और सांप ने उसके पैर में अपने ज़हरीले दांत को छोड़ने के बजाय गड़ाए रखा. 

मरने के बाद भी सांप बना रहा क्रूर
बचाने आए ग्रामीणों के अनुसार महिला के जमीन पर गिर जाने के बाद भी सांप ने उसके पैर को अपने जबड़े से जकड़े हुआ था. ग्रामीणों के अनुसार जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद लोहे और डंडे से मारकर कर उसे महिला के पैर से अलग किया. लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

गांव के लोगों ने कहा सांप ने लिया बदला 
गांव के लोगों के अनुसार बरसात के मौसम में रोजाना ज़हरीला सांप बिल से बाहर आता है जिसके बाद लोग उसे मार देते हैं. स्थानीय लोगों ने कहा कि शायद ऐसा हुआ हो कि मृत महिला लिलिया देवी ने भी सांप को मारा हो जिसका बदला जोड़े  ने लिया.   

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news