JNU Fight: जेएनयू में एबीवीपी और लेफ्ट के बीच हंगामा, खूब चले लाठी-डंडे; कई छात्र घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2135248

JNU Fight: जेएनयू में एबीवीपी और लेफ्ट के बीच हंगामा, खूब चले लाठी-डंडे; कई छात्र घायल

JNU Fight:  जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ है, जिसमें कई छात्रों के घायल होने की जानकारी है. यह लड़ाई एबीवीपी और लेफ्ट के स्टूडेंट्स के बीच हुई है. पढ़ें पूरी खबर

JNU Fight: जेएनयू में एबीवीपी और लेफ्ट के बीच हंगामा, खूब चले लाठी-डंडे; कई छात्र घायल

JNU Fight: देश की राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी अकसर सुर्खियों में रहती है. इस बार यहां फिर हंगामा हुआ है. देर रात हुए हंगामा में कई लोगों को चोट आई है. लेफ्ट संगठनों का आरोप है कि एबीवीपी की कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की है. कार्यकर्ताओं ने लाठी और रॉड का इस्तेमाल किया. वहीं उधर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने लेफ्ट के लोगों पर हंगामा करने का आरोप लगाया है.

घटना का वीडियो वायरल

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों गुट आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. एक छात्र साइकिल उठाकर दूसरे पर फेंकता नजर आ रहे हैं. वहीं एक दूसरा शख्स लाठी चला रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़ाई में कई छात्र घायल हुए हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जेएनयू एडमिन की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है.

कैसे शुरू हुई लड़ाई

जेएनयू कैंपस के अंदर चुनावी कमेटी के मेंबर चुनने की जनरल बॉडी मीटिंग चल रही थी. इसी दौरान किसी बात पर कहासुनी हो हुई और यह कहासुनी हाथापाई में बदल गई. दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को खूब मारा. दोनों ही संगठन एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं. एबीवीपी का कहना है कि लेफ्ट की ओर से लड़ाई शुरू हुई, वहीं लेफ्ट का कहना है कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने इस लड़ाई की शुरुआत की. आईसा ने मांग की है जो छात्र मारपीट करते नजर आ रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Trending news