Karnataka News: बीजेपी ने क्यों लगाया कर्नाटक सरकार पर लैंड जिहाद का अरोप? पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2134108

Karnataka News: बीजेपी ने क्यों लगाया कर्नाटक सरकार पर लैंड जिहाद का अरोप? पूरा मामला

Karnataka News: कर्नाटक सकार पर बीजेपी ने गंभीर आरोप लगया है. पार्टी का कहना है कि कांग्रेस लैंड जिहाद कर रही है. दरअसल सरकार ने एक जमीन माइनोरिटी कमीशन को सौंपी थी.

Karnataka News: बीजेपी ने क्यों लगाया कर्नाटक सरकार पर लैंड जिहाद का अरोप? पूरा मामला

Karnataka News: गुरुवार को सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की दो एकड़ जमीन अल्पसंख्यक कल्याण विभाग को सौंप दी है, जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर भूमि जिहाद करने का आरोप लगाया है. मीडिया से बात करते हुए विपक्ष के नेता (एलओपी) आर. अशोक ने कहा, ''अगर खाली जमीन दी जाती है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन, सरकार पशुपालन विभाग की जमीन सौंप रही है." 

कांग्रेस सरकार पर लगा गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर आर. अशोक ने एक्स पर कन्नड़ में लिखा और पोस्ट का शीर्षक दिया, ''कांग्रेस सरकार लैंड जिहाद''. इसके साथ उन्होंने कहा,"श्री सीएम सिद्धारमैया क्या मुस्लिमों के तुष्टिकरण की कोई सीमा नहीं होनी चाहिए? आप पशुपालन विभाग की बेंगलुरु के मध्य में स्थित दो एकड़ जमीन मुसलमानों को आवंटित करने की साजिश कर रहे हैं. सरकारी पशु चिकित्सालय जो गायों और अन्य जानवरों का इलाज कर रहा था, उसे बंद करके मुसलमानों को सौंपने की क्या आवश्यकता थी?"

उन्होंने आगे लिखा,"पशु चिकित्सालय न केवल मवेशियों के इलाज के लिए स्थापित किया गया था, बल्कि अन्य पालतू जानवरों को भी वहां इलाज दिया जाता था. हम 500 करोड़ रुपये की जमीन सौंपने की अनुमति नहीं देंगे. क्या हम कांग्रेस सरकार के इस उपाय को भूमि जिहाद कह सकते हैं?"

अशोक ने कहा, कर्नाटक सरकार ने 26 फरवरी को मौलाना आजाद/मोरारजी देसाई आवासीय विद्यालयों के निर्माण के लिए बेंगलुरु के चामराजपेट विधानसभा क्षेत्र के चलावाडीपल्या वार्ड में दो एकड़ जमीन अल्पसंख्यक कल्याण विभाग को सौंपने का आदेश दिया है.

Trending news