Mahavir Tola Boat Capsize: बिहार के मानेर जिले में पलटी नाव, 2 लोग लापता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2254541

Mahavir Tola Boat Capsize: बिहार के मानेर जिले में पलटी नाव, 2 लोग लापता

Mahavir Tola Boat Capsize: बिहार के मानेर जिले में महावीर टोला इलाके में नाव पलट गई. इस हादसे में 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Mahavir Tola Boat Capsize: बिहार के मानेर जिले में पलटी नाव, 2 लोग लापता

Mahavir Tola Boat Capsize: बिहार के मनेर जिले के महावीर टोला गांव में रविवार सुबह गंगा नदी में एक नाव पलटने से दो लोग लापता हो गए. पुलिस के मुताबिक, नाव करीब 10 से 12 किसानों को लेकर जा रही थी. पुलिस ने बताया कि नाव पर सवार अन्य सभी लोग तैरकर किनारे पर आ गए.

सब्जियां लेकर जा रहे थे लोग

मनेर थाना प्रमुख सुनील कुमार भगत ने समाचार एजेंसी को बताया, "सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच कुछ किसान अपनी सब्जियां एक नाव में लेकर जा रहे थे और जैसे ही वे महावीर टोला घाट पर पहुंचने वाले थे, इस दौरान नाव पलट गई." इस हादसे मे 2 लोग लापता बताए जा रहे हैं. पिछले 2 महीनों में नाव पलटने के कई मामले सामने आ चुके हैं.

9 मई को जम्मू कश्मीर में आया था मामला

9 मई को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में झेलम नदी में एक नाव पलटने से दो लोग लापता हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, नाव पर नौ मजदूर सवार थे. जिनमें से सात को बचा लिया गया है. पंपोर के तहसीलदार आसिफ अली ने कहा था,"नौ लोग नदी पार कर रहे थे; वे नदी के दूसरी ओर कुछ काम कर रहे थे. दुर्भाग्य से, नाव पलट गई...राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल, पुलिस प्रशासन और अर्धसैनिक बलों ने बचाव अभियान चलाया है.'' 

इसी तरह की एक घटना पिछले महीने हुई थी जिसमें गंडबल इलाके में झेलम नदी में एक नाव पलटने से दो बच्चों और उनकी मां सहित सात लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना 16 अप्रैल को सुबह लगभग 8 बजे हुई जब लकड़ी की नाव गंडाबल से पूर्व की ओर जम्मू-कश्मीर की राजधानी में बटवाड़ा की ओर जा रही थी, जिसमें 15 यात्री सवार थे.

Trending news