पेट्रोल पंप केस मामले में MLA अमानतुल्लाह खान और उनके खिलाफ NBW जारी, मैनेजर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2247055

पेट्रोल पंप केस मामले में MLA अमानतुल्लाह खान और उनके खिलाफ NBW जारी, मैनेजर गिरफ्तार

Noida Petrol Pump Case: विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक सहयोगी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि विधायक और उनके बेटे के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं.

पेट्रोल पंप केस मामले में MLA अमानतुल्लाह खान और उनके खिलाफ NBW जारी, मैनेजर गिरफ्तार

Noida Petrol Pump Case: दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक सहयोगी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि विधायक और उनके बेटे के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

क्या है पूरा मामला
विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस अहमद और पेट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों के बीच बहस के बाद 7 मई को नोएडा के फेज 1 थाने में FIR दर्ज की गई थी, जिनमें कालिंदी कुंज के पास पकड़े गए इकरार अहमद (50) का नाम शामिल नहीं था. इस मामले में बाद में विधायक भी शामिल हो गए थे. दिल्ली विधानसभा में ओखला का प्रतिनिधित्व करने वाले अमानतुल्ला खान FIR में एकमात्र नामजद व्यक्ति थे. 

नोएडा पुलिस ने क्या कहा?
उनके बेटे का उल्लेख "विधायक अमानतुल्लाह खान के अज्ञात बेटे" के रूप में किया गया था, जबकि दूसरे मुल्जिमों की पहचान "कार में सवार दो दूसरे" के रूप में की गई थी. नोएडा पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "फेज 1 थाने में दर्ज मामले में मुल्जिम इकरार अहमद को मकामी खुफिया जानकारी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. वह कालिंदी कुंज की सीमा के निकट पकड़ा गया." 

विधायक अमानतुल्लाह खान भी हैं मुल्जिम
विधायक के बेटे पर पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए कतार तोड़ने, धमकी भरे व्यवहार और हिंसा में शामिल होने का इल्जाम लगाया गया था. FIR के मुताबिक, अमानतुल्लाह खान ने कथित तौर पर पेट्रोल पंप कर्मियों को धमकी भी दी थी. हालांकि खान ने इल्जामों से इनकार किया है. 

Trending news