राज बब्बर हुए नाराज! राहुल और सोनिया से बताई वजह
Advertisement

राज बब्बर हुए नाराज! राहुल और सोनिया से बताई वजह

Raj Babbar: राज बब्बर ने सोनियां गांधी को बताया कि अगर पार्टी को कहीं उनकी जरूरत पड़ती है तो वह हाजिर रहेंगे. अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि वह किसी पार्टी में जा सकते हैं लेकन उन्होंने इन अटकलों पर विराम लगा दिया था. 

राज बब्बर हुए नाराज! राहुल और सोनिया से बताई वजह

Raj Babbar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से शुरू की गई 'भारत जोड़ो यात्रा' कर्नाटक, तमिलनाडू और राजस्थान से होकर उत्तर प्रदेश पहुंचने वाली है. कांग्रेस नेता इसकी कामयाबी से गदगद हैं. लेकन उत्तर प्रदेश के नेता और बॉलीवुड के अभिनेता राज बब्बर कुछ बातों को लेकर नाराज हैं. 

लिस्ट में नहीं है राज बब्बर का नाम

राज बब्बर पिछले कुछ दिनों अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं. उन्होंने किसी भी राज्य में जाकर भारत जोड़ो यात्रा हिस्सा नहीं लिया है. कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा कुशल संचालन के लिए कुछ नेताओं का नाम जारी किया है लेकिन इसमें राज बब्बर का नाम नहीं है इसलिए राज बब्बर काफी नाराज हैं. फहरिस्त में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, अजय लल्लू, और निर्मल खत्री जैसे नाम हैं. लिस्ट में सलमान खुर्शीद को समिति ममन्वयक और आराधना मिश्रा को सह समन्वयक बनाया गया है.

दूसरे कामों में व्यस्त हैं राज बब्बर

राज बब्बर पिछले दिनों फिल्मों में बिजी रहे. कांग्रेस चाह रही थी कि वह उत्तर प्रदेश और पंजाब के चुनावों में प्रचार करें लेकिन उन्होंने इससे दूरी बनाए रखी थी. हांलांकि अब राज बब्बर ने कई नेताओं से मिल कर कांग्रेस से अपनी नाराजगी जता चुके हैं.

भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनना चाहते थे बब्बर

हाल ही में हिमाचल प्रदेश चुनाव में कुछ उम्मीदवार चाहते थे कि राज बब्बर उनके लिए प्रचार करें. लेकिन किन्हीं लजहों से वह ऐसा नहीं कर सके. इधर उत्तर प्रदेश में राज बब्बर भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनना चाहते थे लेकिन उनका नाम समिति में नहीं है इसलिए उन्हें बुरा लगा. हालांकि उन्होंने अपनी नारजगी उन्होंने राहुल गांधी तक पहुंचा दी है. 

परिवार को वक्त देना चाहते हैं राज बब्बर

बताया जाता है कि पिछले दिनों राज बब्बर सोनिया गांधी से मिले थे. राज बब्बर ने सोनिया गांधी से बताया था कि जिंदगी के अपने आखिरी दौर में अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और अदाकारी को वक्त देना चाहते हैं. इससे साफ हो गया कि वह राज्यसभा सांसद के लिए दावेदारी नहीं पेश करना चाहते हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news