सम्राट चौधरी के 'किडनी लेकर टिकट देने' के बयान पर आया रोहिणी आचार्य का करारा जावाब!
Advertisement

सम्राट चौधरी के 'किडनी लेकर टिकट देने' के बयान पर आया रोहिणी आचार्य का करारा जावाब!

Rohini Acharya on Samrat Chaudhary: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद को टिकट बेचने के माहिर खिलाड़ी बताते हुए कहा था, "किडनी के बदले अपनी सगी बेटी को टिकट दिया है." इस पर रोहिणी आचार्य ने प्रतिक्रिया दी है. 

सम्राट चौधरी के 'किडनी लेकर टिकट देने' के बयान पर आया रोहिणी आचार्य का करारा जावाब!

Rohini Acharya on Samrat Chaudhary: बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के टिकट बेचने को लेकर दिए गए बयान पर प्रदेश मे सियासी घमासान मच गया है. राजद जहां इस बयान को लेकर हमलावर है, वहीं राजद पर बीजेपी निशाना साध रही है. जदयू भी भाजपा के बचाव में उतर आई है. 

सम्राट चौधरी ने दिया था विवादित बयान
दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद को टिकट बेचने के माहिर खिलाड़ी बताते हुए कहा था, "किडनी के बदले अपनी सगी बेटी को टिकट दिया है." इसी बयान को लेकर अब राज्य में सियासी घमासान मच गया है.

रोहिणी आचार्य ने दिया करारा जवाब
इस बीच लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने लालू प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक्स पर लिखा, "लालू जी की बेटी हूं, ओछी सोच और ओछे चरित्र वालों की हर ओछी बात का जवाब जनता की अदालत में दूंगी. सही-गलत का फैसला जनता करेगी." उन्होंने आगे लिखा, "अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है. अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए रोहिणी अपनी जान न्योछावर करने को तैयार है."

बिहार की सभी बेटियों को किया अपमानित
इसके बाद, राजद की प्रवक्ता सारिका पासवान ने चौधरी के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि उन्होंने बिहार की सभी बेटियों को अपमानित करने का काम किया है. बिहार की सभी बेटियां सम्राट चौधरी के बयान से आहत हुई हैं. पूरे बिहार की मां-बेटियों से उन्हें माफ़ी मांगना होगा. इधर, बीजेपी ने भी मोर्चा खोल दिया है.

बीजेपी ने बोला हमला
बीजेपी की प्रवक्ता अनामिका सिंह पटेल ने राजद की प्रवक्ता सारिका पासवान के बयान पर कहा कि राजद और उसकी प्रवक्ता राजनीतिक संस्कारहीनता का परिचायक है. उन्होंने कहा कि मर्यादाहीन आचरण ही राजद की पहचान है. फूहड़ और अश्लील शब्दावलियों से राजद प्रवक्ता अपने नेताओं के राजनीतिक कुकृत्य और भ्रष्टाचार को छुपाना चाहते हैं.

जदयू ने किया बचाव
इधर, जदयू भाजपा के बचाव में उतर में उतर आयी है. जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष के बयान के पीछे के भाव को समझना चाहिए.

Trending news