Sahibganj: रील बनाने की चक्कर में नौजवान ने 'अल्ला हु अकबर' बोलकर झील में लगाई छलांग; वापस निकली लाश !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2257957

Sahibganj: रील बनाने की चक्कर में नौजवान ने 'अल्ला हु अकबर' बोलकर झील में लगाई छलांग; वापस निकली लाश !

Youth dies while making reels in Sahibganj: साहिबगंज में रील बनाने के चक्कर में एक युवक 100 फीट की उंचाई से झील में छलांग दी. सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई. गोताखोरों ने काफी मशक्कतों के बाद शव को बाहर निकाला.   

 

मृतक तौसीफ अंसारी की तस्वीरें

Sahibganj News: सोशल मीडिया पर खुद को वायरल करने के लिए युवा जोखिम भरा स्टंट करने से नहीं चूकते हैं. कोई इसमें सफल होते हैं तो कोई अपनी जान गंवा बैठते हैं. आए दिन रील बनाने के चक्कर में युवाओं की मरने की खबर आती रहती है. अब एक ताजा मामला झारखंड के साहिबगंज जिले से आया है.

दरअसल, 20 मई की शाम जिरवाबाड़ी थाना इलाके के मजहर टोला के रहना वाले तौफिस अंसारी अपने चार पांच दोस्तों के साथ करम पहाड़ पर मौजूद पत्थर के खदान में बने झील में नहाने गए थे, जहां 18 साल के तौसीफ ने रील बनाने के चक्कर में पहाड़ से झील में कूद लगा दी. जिसमें उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे गांव में मातस परस गया है. 

100 फीट की उंचाई से लगाया था जंप
बताया जा रहा है कि पहाड़ से झील की गहराई तकरीबन 100 फिट है. तौसीफ ने रीन बनाने के लिए अपना फोन दोस्तों को दे दिया था, वीडियो में देखा जा गया है कि झील में कूदते ही मृतक की शरीर पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया और फिर धीरे-धीरे पानी में डूब गया.

काफी मशक्कत से निकाला जा सका शव
हालांकि, बाकी दोस्तों ने तौसीफ को झील के किनारे और कम गहराई तक तलाश करने की काफी कोशिश की. लेकिन गहराई ज्यादा होने की वजह से वे झील के बीच में नहीं जा सके. वहीं, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचकर परिवार वालों ने तुरंत पुलिस को खबर दी. स्थानीय पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालने की कोशिश जारी कर दी, लेकिन ज्यादा अंधेरा होने के कारण गोताखोरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. शव को ढूंढने के लिए जनरेटर की व्यवस्था करनी पड़ी तब जाकर शव को बाहर निकाला जा सका.

डीएसपी ने की पुष्टि
इस मामले में साहिबगंज डीएसपी विजय कुमार कुशवाहा ने बताया की पुलिस को एक व्यकित की डूबने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने देर रात गोताखोर की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला और सदर हॉस्पिटल में ले गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. आगे की कार्रवाई जारी है." वहीं, तौसीफ के दोस्तों ने उस वीडियो को पुलिस के हवाले कर दिया है.

Trending news