Salman Khan House Firing: एक्टर के घर पर फायरिंग मामले में एक और शख्स गिरफ्तार, हरियाणा से है ताल्लुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2247542

Salman Khan House Firing: एक्टर के घर पर फायरिंग मामले में एक और शख्स गिरफ्तार, हरियाणा से है ताल्लुक

Salman Khan House Firing Case Update: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक और शख्स को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. पुलिस को रफीक नाम के आरोपी से इस शख्स का पता लगा था.

Salman Khan House Firing: एक्टर के घर पर फायरिंग मामले में एक और शख्स गिरफ्तार, हरियाणा से है ताल्लुक

Salman Khan Firing: समाचार एजेंसी पीटीआई ने मंगलवार को बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने बांद्रा में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. गोलीबारी मामले में गिरफ्तार होने वाला वह छठा व्यक्ति है. बता दें 14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

हरियाणा का रहने वाला है आरोपी

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान हरियाणा के फतेहाबाद निवासी हरपाल सिंह (34) के रूप में हुई है. मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ने सोमवार शाम उसे उसके होमटाउन से गिरफ्तार किया है. हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और बाद में दिन में अदालत में पेश किया जाएगा.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से भाग गए. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पास के ही इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली.

रफीक ने खोला हरपाल सिंह का राज

अधिकारी ने कहा कि हरपाल सिंह का नाम लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी से पूछताछ के दौरान सामने आया है, जिसे इस महीने की शुरुआत में गोलीबारी मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि हरपाल सिंह ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास रेकी करने के लिए कहा था और उसे 2-3 लाख रुपये भी दिए थे.

अनुज थापन ने की आत्महत्या

1 मई को इस मामले के आरोपी अनुज थापन ने खुककुशी कर ली थी. आरोपी पुलिस की कैद में था. थापन पर आरोप था कि उसने शूटर को हथियार सप्लाई करने का काम किया था. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय जेल में बंद है. ऐसा माना जाता है कि उसका छोटा भाई अनमोल बिश्नोई अमेरिका या कनाडा में हैं. उसी ने इस हमले को अंजाम देने का काम किया था.

Trending news