राज्यसभा MP स्वाति मालीवाल से मारपीट पर संजय सिंह ने खोला मुंह; सच जानकर नहीं होगा भरोसा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248095

राज्यसभा MP स्वाति मालीवाल से मारपीट पर संजय सिंह ने खोला मुंह; सच जानकर नहीं होगा भरोसा!

Swati Maliwal Case:  राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदतमीजी के इल्जाम लगाए थे. जिसके बाद देश की सियासत गर्मा गई थी. अब आम आदमी पार्टी ने स्वाती मालीवाल से बदसलूकी की बात कुबूल की है.

राज्यसभा MP स्वाति मालीवाल से मारपीट पर संजय सिंह ने खोला मुंह; सच जानकर नहीं होगा भरोसा!

Swati Maliwal Case: दिल्ली में आप नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदतमीजी के इल्जाम लगाए थे. जिसके बाद देश की सियासत गर्मा गई थी. अब आम आदमी पार्टी ने सीएम के पीए बदतमीजी की बात को स्वीकार कर लिया है. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का पहला रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा, "इस मामले पर सीएम अरविंद केजरीवाल बेहद गंभीर हैं."

संजय सिंह ने क्या कहा?
संजय सिंह ने कहा, कल सुबह यानी 13 मई की सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मिलने पहुंचीं थी. वह ड्रॉइिंग रूम में इंतजार कर रही थीं. उसी वक्त सीएम के पीए विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की. जिसपर सीएम केजरीवाल सख्त हैं और इस मामले पर सख्त कार्रवाई करेंगे. पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है. सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लिया है."

उन्होंने आगे कहा, "राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुल्क और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. मालीवाल पार्टी की पुरानी और सीनियर नेताओं में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं."

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सीएम आवास से सिविल लाइंस थाने के पीसीआर 112 पर कॉल गई थी. जिसमें दावा किया गया था कि सीएम हाउस में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के पीएम ने मारपीट और बदसलूकी की है. पुलिस के अधिकारियों ने कहा था कि निजी कर्मचारियों ने सांसद के साथ बदतमीजी की है. स्वाती मालीवाल ने पीसीआर पर पुलिस को यह खबर दी थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल नहीं मिली. इसके बाद देश की सियासत गर्मा गई. 

Trending news