'PAK आर्मी' से है सीमा हैदर का कनेक्शन! पाकिस्तानी शख्स का दावा, ऑडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248462

'PAK आर्मी' से है सीमा हैदर का कनेक्शन! पाकिस्तानी शख्स का दावा, ऑडियो वायरल

Seema Haider News: सीमा हैदर इस वक्त ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन मीणा के घर रह  रही हैं. दोनों ने शादी कर ली है. इस बीच एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें सीमा हैदर को लेकर चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है. 

'PAK आर्मी' से है सीमा हैदर का कनेक्शन! पाकिस्तानी शख्स का दावा, ऑडियो वायरल

Seema Haider News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से जुड़ा एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सीमा हैदर का पूर्व शौहर गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक और एक पाकिस्तानी शख्स बातचीत कर रहे हैं. इस ऑडियो में दावा किया गया है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तानी आर्मी के जवान हैं और सीमा सेना के कैंप में रहती थी. इसके साथ ही दावा किया गया है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को पबजी गेम खेलने नहीं आता है. सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने पर पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने सफाई दी है. 

गुलाम हैदर के वकील ने क्या कहा?
गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा, "पाक महिला सीमा हैदर के पाकिस्तानी एक अति परिचित शख्स के जरिए जो बयान दिया है. उसको देखते हुए सीमा हैदर इंडिया की आंतरिक सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है. सीमा पाक में अपने चाचा के पास आर्मी कैंप में जाती थी और वहां पर 8 से 10 दिन रहकर फिर वापस अपने घर आ जाती थी."

सीमा हैदर ने दी सफाई
वहीं सीमा हैदर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. सीमा ने कहा, "वह नोएडा की रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पर रह रही है और उसकी पुलिस समेत दूसरे कई सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है. सभी के पास सीमा का मोबाइल नंबर है. अगर वह गलत है, तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करे. जो दूसरे लोग भी पाकिस्तान के लोगों से बातचीत कर रहे हैं. उनकी भी जांच होनी बहुत जरूरी है."

सीमा हैदर के वकील ने क्या कहा?
इसके साथ ही सीमा हैदर और सचिन मीणा के वकील ए.पी सिंह ने कहा, "कुछ ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. ऐसे में इंडिया की सुरक्षा एजेंसी को सभी की जांच करनी चाहिए. चाहे सीमा हैदर हो या कोई दूसरा हो, जिनकी ऑडियो वायरल हो रही है. सभी की सुरक्षा एजेंसी को जांच करनी चाहिए और उसके बाद उचित कार्रवाई की जाए. गृह मंत्रालय NIA से इस मामले की जांच कराए."

भारत में अवैध रूप से हुई थी दाखिल
गौरतलब है कि सीमा हैदर इस वक्त ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सचिन मीणा के घर रह  रही हैं. दोनों ने शादी कर ली है. सीमा के साथ 4 बच्चे भी है. जिनको लेकर सीमा ने नेपाल के रास्ते भारत में अवैध रूप से दाखिल हुई थी. जिसके बाद से वह सचिन के साथ रहती है. 

Trending news