PHOTOS: शहनाज गिल ने कराया जबरदस्त फोटोशूट, नशीली आंखों ने जीता दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1215939

PHOTOS: शहनाज गिल ने कराया जबरदस्त फोटोशूट, नशीली आंखों ने जीता दिल

 शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेहतरी फोटो शेयर किए हैं.

Shehnaz Gill

Shehnaaz Gill Photoshoot: शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेहतरी फोटो शेयर किए हैं. यह फोटो देख शहनाज गिल के फैंस हैरान हो गए हैं.

 

Shehnaaz Gill ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने सिंगल पीस पहना हुआ है. फोटो में शहनाज की आंखें नशीली लग रही हैं. इसके अलावा उनके गले का गोल्डर कलर का चोकर देखते ही बनता है. फैंस Shehnaaz Gill फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं. इन फोटोज पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि 'क्यूटनेस ओवरलोड.' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि 'वह लड़की जो हर किसी का दिल आसानी से जीत लेती है.' एक और यूजर ने कमेंट किया है कि 'मैं आपको बहुत याद करता हूं.'

 

ख्याल रहे कि पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. जल्द ही शहनाज गिल बॉलीवुड में इंट्री करने वाली हैं. वह सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाली हैं. शहनाज इससे पहले पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शहनाज गिल पहले काफी मोटी थीं. लेकिन उन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद काफी मेहनत की. आज उनका फिगर काफी अच्छा है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें आई हैं जिनमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

 

शहनाज गिल बिग बॉस से सुर्खियों में आईं. इसके बाद वह अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनके शेयर किए हुए फोटो और वीडियो पर कई कमेंट आते हैं. शहनाज ने जो फोटो शेयर किया है उनमें उनके मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिया. उन्होंने आंखों को हाईलाईट करने के लिए स्मोकी मेकअप किया है. 

 

शहनाज की फोटो को 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. कुछ लोगों ने दिल और फायर कमेंट किया है. शहनाज ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं यहीं हूं. 

Video: 

Trending news