कॉलेज कैंपस में 'टोपी' पहनने पर छात्र की हुई थी पिटाई; प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1201071

कॉलेज कैंपस में 'टोपी' पहनने पर छात्र की हुई थी पिटाई; प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा

Student beaten up for wearing scull cap: इस मामले में छात्र की शिकायत पर कॉलेज (government degree college) के प्रिंसिपल और और छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकमदा दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

अलामती तस्वीर

बागलकोटः कर्नाटक के बागलकोट (Karnataka Bagalkote) जिला में स्थित एक सरकारी डिग्री कॉलेज (government degree college) के कैंपस में ‘टोपी’ (scull cap) पहनने को लेकर एक छात्र की पिटाई की गई है.  इस मामले में एक पुलिस उप निरीक्षक और कॉलेज प्राचार्य समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. टेराडल प्रथम श्रेणी सरकारी डिग्री कॉलेज के 19 वर्षीय छात्र नवीद हसनसाब थाराथरी की शिकायत के मुताबिक न्यायिक मजिस्ट्रेट के निर्देश के बाद पुलिस ने 24 मई को उप निरीक्षक और पांच दीगर पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

घटना इस साल 18 फरवरी को हुई थी
प्राथमिकी के मुताबिक, घटना इस साल 18 फरवरी को हुई थी. छात्र ने अपनी शिकायत में कहा कि वह टोपी पहन कर कॉलेज गया था, लेकिन कॉलेज के प्राचार्य ने उसे कॉलेज में दाखिल नहीं होने दिया. हालांकि कॉलेज के अंदर टोपी पहनने पर पाबंदी लगाने वाला कोई सरकारी आदेश नहीं है. छात्र ने इल्जाम लगाया था कि बाद में ये मामला थाने पहुंचा जहां पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी आस्था को लेकर उसका अपमान किया. इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Zee Salaam

Trending news