जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के गाड़ी पर आतंकी हमला; सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के गाड़ी पर आतंकी हमला; सर्च ऑपरेशन जारी

Poonch Terrorist Attack: अधिकारियों ने बताया कि जिन गाड़ियों पर हमला हुआ, वे सुरक्षाकर्मियों को वापस अपने कैंप में ले जा रहे थे. सेना के काफिले पर यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है. 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के गाड़ी पर आतंकी हमला; सर्च ऑपरेशन जारी

Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के कृष्णघाटी इलाके में आज यानी 12 जनवरी को दहशतगर्दों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इस आतंकी घटना में हताहत होने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

सेना का संयुक्त सर्च ऑपरेशन जारी
व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, ''आज यानी 12 जनवरी को लगभग 18:00 बजे, कृष्णाघाटी, पुंछ सेक्टर के पास एक जंगल से संदिग्ध दहशतगर्दों की तरफ से सुरक्षा बलों के गाड़ियों के काफिले पर गोलीबारी की गई. हमारे सैनिकों में कोई हताहत नहीं हुआ. भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से संयुक्त सर्च ऑपरेशन जारी है.''

अधिकारियों ने बताया कि जिन गाड़ियों पर हमला हुआ, वे सुरक्षाकर्मियों को वापस अपने कैंप में ले जा रहे थे. सेना के काफिले पर यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है जब उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी सहित हाई रैंकिंग ऑफिसर बार-बार होने वाले दहशतगर्दाना हमलों से निपटने के लिए रणनीति बनाने के लिए पुंछ में हैं.

बीते साल 4 जवान हुए थे शहीद
बीते साल 21 दिसंबर को पुंछ जिले में ही दहशतगर्दों ने घात लगाकर सेना के दो वाहनों पर हमला कर दिया था, जिसमें सेना के 4 जवान शहीद हो गए थे. हमला उस समय किया गया था जब गाड़ियों से जवानों को घेरा और सर्च ऑपरेशन स्थल के लिए ले जाया जा रहा था.

दहशतगर्दों ने सूरनकोट पुलिस थाने के अंतर्गत धेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर एक अंधे मोड़ पर दिन के करीब पौने चार बजे हमला किया था, जिसकी जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट ने ली थी.

Trending news