ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था फौजी, TTE ने दिया धक्का और कट गए दोनों पैर
Advertisement

ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था फौजी, TTE ने दिया धक्का और कट गए दोनों पैर

Bareilly TTE Viral Video: बरेली रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हंगामा हो गया जब एक टीटीई ने फौजी को धक्का दे दिया और फौजी के ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कट गए.

File PHOTO

Bareilly TTE Video: देश की लाइफलाइन कही जाने वाली भारतीय ट्रेन में मुसाफिर महफूज़ नहीं हैं. ट्रेन में टीटीई उनकी मौत से खेलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है. बरेली के रेलवे जंक्शन पर डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस से चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फौजी को टीटीई पर धक्का दे दिया. जिसमें फौजी ट्रेन से नीचा गिर गया और उसके दोनों पैर कट गए. उसे गंभीर हालत में आर्मी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 

डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस बरेली रेलवे जंक्शन पहुंची, जिसके बाद जब ट्रेन चलने लगी तो एक फौजी ट्रैन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. उसी दौरान ट्रेन में मौजूद टीटीई ने उसे चढ़ने नहीं दिया और इस बात पर झगड़ा हो गया. आरोप है कि तभी टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया और फौजी के नीचे गिरने की वजह से उसके दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आकर कट गए. जिसके बाद फौजी को आनन-फानन में में मिलिट्री अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

ट्रेन में टीटीई के ज़रिए धक्का देने की जानकारी लगते ही फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा और काफी देर तक ट्रेन रुकी रही. इतना ही नहीं हंगामे की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले को समझा-बुझाकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया. हालांकि आरोपी टीटीई फरार चल रहा है. जीआरपी के इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रेन से एक फौजी को टीटीई ने किसी बात पर बहस होने के बाद नीचे धकेल दिया जिसके चलते फौजी के पांव कट गए. टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news