Udham Singh Nagar में स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत 30 से ज्यादा घायल; सीएम धामी ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1441438

Udham Singh Nagar में स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत 30 से ज्यादा घायल; सीएम धामी ने कही ये बात

Udham Singh Nagar School Bus Accident: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में स्कूल बस का भायनक एक्सिडेंट हो गया है. इस हादसे में 30 से ज्यादा स्टूडेंट्स घायल हो गए हैं और 2 लोगों की जान गई है.

Udham Singh Nagar में स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत 30 से ज्यादा घायल; सीएम धामी ने कही ये बात

Udham Singh Nagar School Bus Accident: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल उधम सिंह नगर के सितारगंज जिले में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जिनमें से एक फीमेल स्टाफ है और एक स्टूडेंट है. जानकारी के मुताबिक बाल दिवस के मौके पर बच्चे घूमने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

चिल्‍ड्रंस डे के मौके पर घूमने निकले थे बच्चे

बता दें चिल्‍ड्रंस डे के मौके पर वेदराम स्कूल के बच्चे नानकमत्‍ता घूमने गए थे. जब उनकी बस वापस लौट रही थी तो एक ट्रक से टक्कर हो गई. जिसकी वजह से बस पलट गई. रिपोर्ट्स की माने तो बस में स्टाफ समेत 58 लोग सवार थे. बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जांच की जा रही है. इस हादसे को लेकर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वीट किया है.

धामी ने ट्वीट किया

सीएम धामी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए कहा है कि नयागांव भट्टे (सितारगंज) में वेदराम स्कूल, किच्छा की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुख भरी खबर मिली है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और कई घायल हुए है. यह काफी दुख पहुंचाने वाली खबर है. प्रशासन ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा है.

सीएम धामी ने ऐलान किया है कि मरने वाले लोगों के परिवार वालों को 2 लाख रुपये मुआवज़ा दिया जाएगा. इसके अलावा जो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं उनका इलाज फ्री किया जाएगा. सीएम धामी ने घटना की मजजिस्ट्रीयल जांच के भी आदेश दिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा गलत साइड बस ले जाने की वजह से हुआ है. यह भिडंत इतनी खतरनाक थी कि बस पलट गई. चीख पुखार मच गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल ले जाने का काम किया.

Trending news