UP News: रायबरेली में डंपर की टक्कर से मामा-भांजी की मौत, एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1746914

UP News: रायबरेली में डंपर की टक्कर से मामा-भांजी की मौत, एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला रायबरेली में डंपर बाईक पर सवार चार लोगों को टक्कर मार दी. डंपर की चपेट में आने से मामा और भांजी की मौके पर ही मौत हो गई. 

UP News: रायबरेली में डंपर की टक्कर से मामा-भांजी की मौत, एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर

 

 

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला रायबरेली में डंपर की चपेट में आने से मामा और भांजी की मौके पर ही मौत हो गई. ये घटना रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में धनीपुर गांव के पास हुई. जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक पर सवार महिला व बच्ची समेत 4 लोगों को टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी के इस टक्कर से मामा और भांजी की मौके पर ही मौत हो गई. महिला और उसके बच्ची की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली दल बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामा और उसकी भांजी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.बताया जा रहा है कि सेमरपहा गांव के रहने वाले सुधीर पाल सैनी अपनी चचेरी बहन कोमल सैनी और उसकी दो मासूम बेटियां तन्वी और तृषा को बाइक पर बैठा कर उसकी ससुराल धुरेमऊ सरेनी छोड़ने जा रहे थे. 

पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया
बाईक सवार जैसे ही वह गांव से निर्माणाधीन बाईपास पर धन्नीपुर गांव के निकट पहुंचे सामने से आ रहा डंपर बाइक को टक्कर मारते हुए खड्ड में चला गय. जिससे सुधीर व तृषा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कोमल व उसकी बेटी तृषा गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों घायला इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने मौके से डंपर वाहन को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश की जा रही है.

घटना से गांव में पसरा मातम 
इस घटना के बारे में जब परिवार वालों को पता चला तो घर वाले खबर  सुनकर बेसुद्ध हो गए. और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मासूम बच्ची और उसके मामा के मौत से गांव में मातम पसर गया है. घायलों के लिए लोग दुआ कर रहे हैं.

Reporter- Syed Husain Akhtar

 

Trending news