ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा, 12 फरवरी को NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी
Advertisement

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा, 12 फरवरी को NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी

Uttar Pradesh News: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के एनडीए में शामिल होने की चर्चा के बीच सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 12 फरवरी को जयंत चौधरी NDA के साथ आ जाएंगे. 

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा दावा, 12 फरवरी को NDA में शामिल होंगे जयंत चौधरी

Uttar Pradesh News: बिहार के बाद उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. विपक्षी अलायंस 'इंडिया' को बिहार के बाद उत्तर प्रदेश में भी बड़ा झटका लग सकता है. मीडिया में पिछले कुछ दिनों से ये खबर काफी सुर्खियों में है कि जयंत चौधरी की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल एनडीए में शामिल हो सकती है. लेकिन अब इस खबर को लेकर एनडीए के सहयोगी दल सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बयान देकर और हवा दे दी है.

दरअसल, राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के एनडीए में शामिल होने की चर्चा के बीच सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 12 फरवरी को जयंत चौधरी NDA के साथ आ जाएंगे. राजभर ने गुरुवार को कहा कि रालोद नेता जयंत चौधरी 12 फरवरी को बीजेपी गठबंधन का हिस्सा होंगे. ओमप्रकाश राजभर ने साफ इशारा किया है कि 12 फरवरी तक रुक जाइए और देखिएगा नतीजा क्या होगा.

वहीं, राजभर ने समाजवादी पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा कि सपा में दो फाड़ हैं, इसके लीडर हमारे साथ जल्द ही आएंगे. उन्होंने कहा, "सपा में दो फाड़ हो चुके हैं. इसका एक हिस्सा हमारे साथ आ जाएगा. इसके कई लीडर भी हमारे साथ जल्द ही आ जाएंगे. जयंत चौधरी भी आने वाले हैं."

जयंत चौधरी के जाने के बाद अखिलेश यादव का क्या होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि वह भगवान से कहेंगे कि उनको सदन से बुला लें. अकेले वह यहां क्या करेंगे. 12 फरवरी को जयंत की पार्टी बीजेपी से गठबंधन कर लेगी. हम जब भी बोलते हैं तो कन्फर्म ही बोलते हैं.

राजभर ने मंत्री बनने को लेकर कहा कि विस्तार होने पर मिनिस्टर जरूर बनेंगे. उन्होंने स्वामी प्रसाद के बयानों को लेकर कहा कि वह SP को रसातल में पहुंचाने के लिए गए हैं. मौर्य जानबूझकर इस तरह के बयान दे रहे हैं. उनके इस तरह के बयान के लिए भी अखिलेश ही जिम्मेदार हैं.

Trending news