Asia Cup में नाकाम हुए कोहली तो ये खिलाड़ी बरबाद कर देंगे करियर, नहीं मिलेगा कभी मौका?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1317430

Asia Cup में नाकाम हुए कोहली तो ये खिलाड़ी बरबाद कर देंगे करियर, नहीं मिलेगा कभी मौका?

Asia Cup 2022: एशिया कप की शुरूआत होने वाली है. इसके लिए सभी टीमें तैयार हो चुकी हैं. लेकिन यह मैच विराट कोहली के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि उनका पुराने मैचों में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.

Asia Cup में नाकाम हुए कोहली तो ये खिलाड़ी बरबाद कर देंगे करियर, नहीं मिलेगा कभी मौका?

Asia Cup 2022: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के सिर पर खराब परफॉर्समेंस की तलवार लटकी हुई है. जिसके बाद अब उन्हें एक नई चुनौती का सामना करना पड़ सकता है. एशिया कप 2022 विराट लिए काफी अहम माना जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर कोहली एशिया टीम में बेहतर परफोर्म नहीं करते हैं तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है और यह दावेदार उनकी जगह ले सकता है.

विराट कोहली की जगह लेने वाला सबसे बड़ा दावेदार?

जिम्बाब्वे दौरे पर चमकने वाले बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी बैटिंग से सभी के होश उड़ा दिए थे. केवल इतना ही नहीं गिल को बैटिंग ऑर्डर में भी तसरे स्थान पर उतारा गया. विराट भी टी-20 और वनडे फॉर्मेट में तीसरी पोजीशन पर ही बल्लेबाजी करने उतरते थे. इस सीरीज में गिल ने जमकर रन मारे. धूंआदार पारी खेलकर जिम्बाब्वे के खिलाफ सबसे रन बनाने वाले बैट्संमैन बने. गिल ने 97 बॉलों पर 130 रन बनाए थे. शुभ्म की इस शानदार बैटिंग को देखते हुए उन्हें कोहली का सबसे बड़ा कॉम्पिटीटर माना जा रहा है.

कोहली की जगह इस खिलाड़ी को भी मिल सकती है जगह

एक और बहतरीन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी विराट कोहली के लिए खतरा बताया जा रहा है. 360 डिग्री के नाम से मशहूर क्रिकेटर सूर्यकुमार ने रोहित शर्मा की कप्तानी में ipl में अच्छा प्रदर्शन किया था. यंग खिलाड़ी सूर्यकुमार टीम इंडिया के मुख्य सदस्य बन चुके हैं. एशिया कप में भी सूर्यकुमार को जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें: India Vs Pakistan T20 Asia Cup Match: क्या विराट कोहली से बेहतर हैं बाबर आज़म, क्या सोचते हैं देश के युवा!

विराट का खराब दौर!

आपको बता दें विराट कोहली काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहा है. वह अपनी धूंएदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे. लेकिन आज शतक तो दूर की बात है विराट 30 रन भी मुश्किल से बना पा रहे हैं. अंतर्राष्टीय क्रिकेट में भी कोहली को शतक लगाए अरसा हो गया है. आखिरी बार इंग्लैंड दौरे पर कोहली को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया था. इंग्लैंड में भी कोहली ने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया. विराट के बल्ले से 2 पारियों में केवल 31 रन ही निकले.

Trending news