POK को लेकर ये क्या बोल गए ओवैसी? मोदी सरकार पर बोला जमकर हमला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2259405

POK को लेकर ये क्या बोल गए ओवैसी? मोदी सरकार पर बोला जमकर हमला

Owaisi on POK: छठे फेज में 58 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इस बीच चुनाव प्रचार के लिए AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज यानी 22 मई को यूपी के प्रयागराज पहुंचे, जहां उन्होंने POK को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

POK को लेकर ये क्या बोल गए ओवैसी? मोदी सरकार पर बोला जमकर हमला

Owaisi on POK: लोकसभा इलेक्शन के लिए छठे फेज में 58 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इस बीच चुनाव प्रचार के लिए AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज यानी 22 मई को यूपी के प्रयागराज पहुंचे, जहां उन्होंने POK को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

POK को लेकर कही ये बड़ी बात
असदुद्दीन ओवैसी ने POK को भारत का हिस्सा बताते हुए कहा, "हमें इसे वापस लेना चाहिए, लेकिन यह मुद्दा सिर्फ इलेक्शन के दौरान ही आगे आता है. ये लोग POK के बारे में बात करते हैं, लेकिन उन्होंने पीओके पाने के लिए पिछले 10 सालों में क्या किया है? यह मुद्दा सिर्फ इलेक्शन के दौरान उछाल दिया जाता है."

मोदी सरकार पर बोला हमला
उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा, "पीएम मोदी राम मंदिर में ताला लगाने का इल्जाम लगाकर विपक्ष को टारगेट कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जिन फैक्ट्री और कारखानों में ताला लगा है, उसके बारे में क्यों नहीं बोलते हैं? लॉकडाउन और नोटबंदी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? उनके पास दस साल में गिनाने के लिए कुछ है ही नहीं, इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं. ये लोग दलित और पिछड़ी जाति के लोगों को आरक्षण के नाम पर धोखा दे रहे हैं. 20 फीसदी जो हिस्सेदार हैं, उन्हें 10 फीसदी आरक्षण दिया जा रहा है. साथ ही जो 80 फीसदी हैं, उन्हें 28 फीसदी पर सीमित कर दिया गया है. इससे पता चलता है कि सरकार की मंशा क्या है?"

पेपर लीक को लेकर बोला हमला
असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, "उत्तर प्रदेश में नौजवानों के साथ अन्याय किया जा रहा है. यूपीपीएससी और सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होना सरकार की नाकामी है. सरकार को जवाब देना चाहिए कि पेपर लीक क्यों हो रहे हैं? पीएम मोदी अपनी सभा में महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?"

Trending news