झारखंड में दर्दनाक हादसा: रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरी बस, 6 लोगों की मौत, कई जख्मी
Advertisement

झारखंड में दर्दनाक हादसा: रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरी बस, 6 लोगों की मौत, कई जख्मी

Jharkhand News: झारखंड के हजारी बाग में दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 2 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. इसके अलावा 4 की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हुई.

File PHOTO

Jharkhand Accident: झारखंड के रांची में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. दरअसल यहां एक बस पुल से नीचे गिर गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और कई जख्मी बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक झारखंड के हजारीबाग जिले में शनिवार को करीब 50 यात्रियों को ले जा रही एक बस के पुल से नीचे गिर जाने की वजह से छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोठे ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब गिरिडीह जिले से आ रही और रांची जा रही बस एक पुल की रेलिंग तोड़कर तातिझरिया थाना क्षेत्र के सिवाने नदी में एक सूखे स्थान पर गिर गई. उन्होंने आगे कहा कि कुछ यात्री अभी भी बस में फंसे हुए हैं और बचाव अभियान जारी है. दो मुसाफिरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य को हजारीबाग के सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी देखिए: Exclusive: दिल्ली वक्फ बोर्ड में दर्ज हैं 488 कब्रिस्तान लेकिन बचे हैं महज 30; कौन हैं कब्रिस्तान का चोर?

बताया जा रहा है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है क्योंकि कुछ गंभीर रूप से घायल हैं. हम उन्हें बेहतर इलाज के लिए राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भेजने की तैयारी कर रहे हैं. " अफसरों ने कहा कि अगर बस नदी के बीच में पानी में गिर जाती है तो और ज्यादा नुकसान हो सकता था.

यह भी देखिए: हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, काफिले के आगे शख्स ने लगा दी कार

उन्होंने कहा, "कुछ मुसाफिर अभी भी बस में फंसे हुए हैं और हम गैस कटर की मदद से उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं." एसपी ने कहा कि बचाव अभियान की निगरानी के लिए डीएसपी रैंक के एक अधिकारी और तीन थाना प्रभारी को मौके पर तैनात किया गया है.

 

Trending news