Viral Video:पुलिसवाले को पीटती रही भीड़ और कैमरे से वीडियो बनाते रहे लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1291426

Viral Video:पुलिसवाले को पीटती रही भीड़ और कैमरे से वीडियो बनाते रहे लोग

Viral Video:यह वीडियो पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन में तैनात एक हेड कांस्टेबल का बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर भीड़ सिपाही के साथ मारपीट क्यों कर रही है. 

Viral Video:पुलिसवाले को पीटती रही भीड़ और कैमरे से वीडियो बनाते रहे लोग

नई दिल्लीः दिल्ली में कुछ लोगों द्वारा एक एक पुलिस कर्मी की पिटाई करने और उसको मोबाइल से शूट करने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 10-12 लोगों की भीड़ ने पुलिसकर्मियों को घेर रखा है और लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं, जबकि बहुत सारे लोग इस पिटाई को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर रहे हैं. 
बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जिस पुलिसकर्मी को पीटा जा रहा है, वह पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात पुलिसकर्मी है. हालांकि इस वायरल वीडियो में यह साफ नहीं हो पाया है कि सिपाही के साथ मारपीट क्यों की जा रही है. पुलिस वाले को भीड़ से बार-बार माफी मांगते हुए देखा जा सकता है, लेकिन भीड़ उसके साथ मारपीट करती जा रही है. 

कुछ लोगों का कहना है कि जरूर पुलिस वाले कोई बड़ी गलती की होगी, इसलिए लोग उसे मार रहे हैं और वह बार-बार लोगों से माफी मांग रहा है. अगर कुछ इसमें गलत होता तो वह पिटाई करने वालो से माफी नहीं माग रहा होता और न ही लोग उसका वीडियो बना रहे होते. वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस की इस पिटाई की आलोचना की है और कहा है कि कानून अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है. ऐसे मामलों से भीड़ का इंसाफ और मॉब लिंचिंग की संस्कृति को बढ़ावा मिलता है. इसपर तत्काल रोक लगनी चाहिए और दोषी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि वीडियो 31 जुलाई का है. अब इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news