Video: पाक एक्टर ने बॉलीवुड गाने पर हिलाया फ्लोर, लोग बोले पाक का रणबीर कपूर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1617357

Video: पाक एक्टर ने बॉलीवुड गाने पर हिलाया फ्लोर, लोग बोले पाक का रणबीर कपूर

Bollywood Song Viral: बॉलीवुड के अक्सर गाने पाकिस्तान में वायरल हो जाते हैं. यहां एक पाकिस्तान एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है. एक्टर ने बॉलीवुड के गाने पर बेहतरीन डांस किया है.

Video: पाक एक्टर ने बॉलीवुड गाने पर हिलाया फ्लोर, लोग बोले पाक का रणबीर कपूर

Bollywood Song Viral: पाकिस्तान में बॉलीवुड के गाने खूब सुने जाते हैं. बॉलीवुड के गानों पर पाकिस्तानी एक्टर और एक्ट्रेस खूब रील्स भी बनाते हैं. हाल ही में आएशा नाम की एक मॉडल ने लता मंगेशकर के गाने 'दिल ये पुकारे आजा' पर रील बनाई थी. जो काफी वायरल हुई थी. इसी तरह से अब एक पाकिस्तानी एक्टर ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'प्यार होता कई बार है' पर डांस किया है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पाक एक्टर ने किया बॉलीवुड गाने पर डांस

पाकिस्तानी एक्टर का नाम हम्माद है. वह 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म के गाने 'प्यार होता कई बार है' गाने पर रणबीर कपूर की तरह डांस कर रहे हैं. वह यह डांस एक शादी समारोह में कर रहे हैं. 
उनके पीछे कुछ लोग खड़े हैं. वह गाने के बोल के साथ बेहतरीन एक्प्रेशन दे रहे हैं. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं जिसकी वजह से ये काफी वायरल हो रहा है.

 

दूसरा वीडियो भी शेयर किया

वीडियो के वायरल होने के बाद हम्माद ने इसी वेन्यू का एक दूसरा वीडियो दूसरे एंगल से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "मेरी इंस्टा फैमली चाहती थी कि मैं इसी इवेंट का दूसरा वीडियो दूसरे एंगल से शेयर करूं. आप इसे यहां देख सकते हैं."

 

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "नहीं झूठ मत बोलो. किसने कहा तुमको ये वीडियो शेयर करने को?" एक दूसरे यूजर ने वीडियो पर लिखा कि "कभी भारत आइए." भारत के गाने पर डांस करने पर एक यूजर नाराज हो गया है. उसने कहा है कि "कभी कुछ अपना देसी लेकर आओ. भारत की ही नकल करना."

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news