पाकिस्तानी लड़की ने किया सनी लियोनी के गाने पर जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584677

पाकिस्तानी लड़की ने किया सनी लियोनी के गाने पर जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा Video

Pakistani Ladki Dance: पाकिस्तान की एक लड़की ने सनी लियोनी के गाने 'लैला मैं लैला' पर शानदार डांस किया है. लड़की के मूव्स देख कर इंटरनेट यूजर बेकाबू हो रहे हैं.

पाकिस्तानी लड़की ने किया सनी लियोनी के गाने पर जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा Video

Pakistani Ladki Dance: भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के लोग भी म्यूजिक और डांस पसंद करते हैं. यहां भी शादियों में लोग गाना, गा कर और डांस करके इसे इंजॉय करते हैं. खास बात यह है कि यहां लोग ज्यादातर बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी गर्ल आयशा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ. आयशा ने भारत की सिंगर लता मंगेशकर के गाने "दिल ये पुकारे आजा" पर एक शादी में डांस किया था. इस डांस को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस पर कई सेलेब्रेटी ने रील्स बनाई. इसी तरह पाकिस्तान की एक दूसरी लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें:

पाकिस्तानी लड़की ने किया डांस

वायरल हो रहे विडियो में देखा जा सकता है कि एक पाकिस्तानी लड़की भारत के गाने 'लैला मैं लैला' पर डांस कर रही है. यह गाना शाहरुख खान की फिल्म रईस का है. गाना सनी लियोनी पर फिलमाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्लीवलेस ऑफ व्हाइट गाउन पहने हुए है. लड़की गाने पर बेहतरीन डांस कर रही है. वीडियो में देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गाना किसी शादी के फंक्शन का है. लड़की का डांस देखकर आसपास खड़े लोग ताली बजा रहे हैं और उसका हौसला बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: जब मलाइका का फैशन ही बन गया जहमत, हुईं Oops मूमेंट का शिकार

वायरल हो रहा वीडियो

पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इसे तकरीबन 3 लाख लोगों ने देखा है. लड़की गाने पर शानदार मूव्स दिखा रही है. लड़की म्यूजिक के साथ स्टेप्स कर रही है. कई यूजर वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "यह उम्दा डांस है". एक दूसरे यूजर ने वीडियो की आलोचना करते हुए लिखा है कि "ऑसम परफॉर्मेंस"

हिट रहा रईस फिल्म का गाना

ख्याल रहे कि रईस फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. इसमें बॉलीवुड के किंग खान ने गुजरात के रईस नाम के शख्स का किरदार अदा किया था. फिल्म को राहुल ठोलकिया ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में शाहरुख खान, माहिरा खान और नवाजुद्दी सिद्दीकी लीड रोल में थे. फिल्म में 'लैला मैं लैला' आइटम सांग था. इसमें सनी लियोनी नें डांस किया था. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news