आज मीन, मेष समेत 5 राशियों की बढ़ सकती है मुसिबत, भगवान विष्णु का करें ध्यान : Acharya Madan Mohan

PUSHPENDER KUMAR
Oct 18, 2023

मेष राशि (Aries)

जमीन जायदाद के मामलों में सफल मिलेगी, पारिवारिक सपोर्ट नहीं मिलेगा, लेकिन खुद की मेहनत और परिश्रम से किए गए काम से तरक्की होगी, दांपत्य जीवन सुख में वृद्धि होगी.

वृषभ राशि (Taurus)

विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे, अपने जरूरत की वस्तुएं खरीदेंगे, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखें, स्वास्थ्य पर ध्यान रखें, जिम्मेदारियों को संभालने में आप सक्षम रहेंगे, वहीं काम को लेकर अपेक्षित सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

जीवन में वाणी पारिवार को जोड़ने में महत्वपूर्ण योगदान बनाएगा, मित्रों के साथ से कार्य सफलतापूर्वक प्राप्त होगा, विदेश से जाने की इच्छा पूरी हो सकती है, विरोधी उलझन पैदा कर सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

मन और जीवन में स्थिरता उत्पन्न होगी, किसी करीबी को याद करके आप परेशान होंगे, नवनिर्माण कार्य चलेगा, मेहनत के चलते सितारा बुलंद होंगे.

सिंह राशि (Leo)

पुराने विवाद सुलझेंगे, गृहस्त जीवन में आ रही समस्या सुलझ जाएगी, पारिवार में मंगल कार्य होगा, वाहन लेने का प्रबल योग बन रहे हैं, रुका हुआ कार्य संपन्न होगा.

कन्या राशि (Virgo)

नया घर लेने का सपना पूरा होगा, पुराने जानकार लोगों से मिलने की संभावना है, पार्टनर के साथ समय अच्छा रहेगा, भाग्य के भरोसे ना रहे, परिचित से आपको लाभ होगा.

तुला राशि (Libra)

विदेश जाने वाले विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छे योग बन रहे हैं, काम की वस्तु खरीदी जाएगी साथ ही समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, आर्थिक मदद मिलेगी और नौकरी में प्रमोशन के योग हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

गुस्से पर कंट्रोल करें, जिम्मेदारियां को संभालते रहे, नया कार्य क्षेत्र बनने का पूर्ण योग है, काम को लेकर आत्मविश्वास बढ़ेगा, कार्य व्यवसाय में परिजनों के सहयोग से लाभ होगा.

धनु राशि (Sagittarius)

जिम्मेदारियों को पूरा करने में सहयोग मिलेगा, घर गृहस्ती में खुशियों का आगमन होगा और सुख मिलेगा, विवाद से बचे रहें, वही जरूरी कामों में जीत होगी, धार्मिक कार्य में मन लगेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मेहनत करने से लाभ होगा और नया वाहन खरीदने के योग हैं, सहयोगियों के साथ मौज मस्ती का मौका मिलेगा, साथ ही घर और कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ाने वाली है.

कुंभ राशि (Aquarius)

राजनीतिक क्षेत्र में मजबूती मिलेगी, सोचे-समझे कार्यक्षेत्र में सफलका मिलने के योग हैं, जीवन में सुख का आगमन होगा, वहीं काम बिगड़ने की संभावना भी है.

मीन राशि (Pisces)

घर में धार्मिक कार्य होने वाला है, जिससे घर में खुशियां और शांति आने वाली है, साथ ही पुराने सपने पूरे होने वाले हैं, नए मेहमान के आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा.

VIEW ALL

Read Next Story