Aaj Ka Rashifal, 28 August: आज सावन का आखिरी सोमवार है. ये सोमवार सभी 12 राशियों में बदलाव लाने वाला है.

मेष राशिफल (Aries Horoscope Today)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लेनदेन के लिहाज से अच्चा रहने वाला है. आज उन्हें भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यदि किसी संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं, तो उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. आज शाम को कोई खुशखबरी मिल सकती है. खर्चे ज्यादा हो सकते हैं तो थोड़ा ध्यान रखें. खान पान का थोड़ा ध्यान रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today)

मिथुन राशि वाले आज सावन के आखिरी सोमवार के दिन कोई नया बिजनस शुरू कर सकते हैं. सरकारी अधिकारियों की कृपा से आपकी बहुमूल्य वस्तु की इच्छा पूरी होगी.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today)

कर्क राशि वाले आज पारिवारिक संपत्ति मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. अगर भाई-बहनों के साथ आपके रिश्ते में कोई अनबन चल रही थी तो वह भी आज खत्म हो जाएगी.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप जॉब में किसी विशेष पोस्ट के लिए प्रयासरत रहेंगे. आज आपको कोई नया दायित्व मिल सकता है. करियर में तरक्की के लिए भगवान शिव की पूजा जरूर करें

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. जॉब में प्रोग्रेस है. आज व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है, लेकिन उसका रिजल्ट अच्छा मिलेगा.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. आपको बिजनेस के मामले में किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा और परिवार में वरिष्ठ सदस्यों के साथ मिलकर आप कुछ समस्याओं को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है. आपके कुछ शत्रु आपके बनते कामों में रोडा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आप अपने काम में सफल रहेंगे. यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह आज आपको प्राप्त हो सकती है.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि वाले विद्यार्थियों को आज शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. घर के लिए उपयोगी चीजों पर कुछ धन खर्च करेंगे, लेकिन अपनी जेब का भी ध्यान रखें. अगर किसी रिश्तेदार से पैसों का लेन-देन करने जा रहे हैं तो बहुत सोच-विचार कर लें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

मकर राशि वालों को आज जॉब में थोड़ा तनाव रहेगा. किसी धार्मिक कार्य में शामिल होंगे. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. सामाजिक प्रतिष्ठा बनी रहेगी. सुखद पारिवारिक स्थिति का योग दिख रहा है.

कुम्भ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. बुद्धिचातुर्य से लाभ हो सकता है. बिजनेस ठीक रहेगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today)

मीन राशि के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. समाज में सम्मान बना रहेगा. जो लोग सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत हैं, उन्हे कुछ नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा और उनके कामों की सराहना होगी. (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story