नम्रता मल्ला ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की है. अब तक वो पवन सिंह, खेसारी लाल के अलावा कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है.

Apr 30, 2023

नम्रता के बारे में बता दें कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी नई पहचान बनाई है. इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग करीब 4 मिलियन से अधिक है.

नम्रता ने हाल ही में नम्रता ने ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया है. इन फोटो में वो बहुत ही सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की फोटो काफी संख्या में पसंद कर रहे हैं.

नम्रता मल्ला हमेशा इंटरनेट पर एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस रोजाना अपने होम पेज पर अपनी कुछ फोटो और वीडियो शेयर करती है. हाल ही में नम्रता ने अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ लाल घाघरा और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ तबला सॉन्ग पर काम किया है. बॉलीवुड में भी नम्रता काम कर चुकी है.

नम्रता की तस्वीरों पर हर कोई कमेंट के साथ हार्ट और फायर इमोजी लगाकर अपना प्यार जाहिर कर रहा है. नम्रता के इन फोटो ने फैंस को वाकई में अपना दीवाना बना लिया है.

नम्रता मल्ला की दिल्ली में एक डांस अकादमी है यहां पर वो कई लोगों को डांस सिखाती है. साथ ही इसके अलावा वो कई इवेंट में डांस भी करती है.

VIEW ALL

Read Next Story