Aparajita के फूलों से करें पूजा, Maa Laxmi होंगी खुश, होगा पैसा ही पैसा!

Aparajita Phool Ke Upay

अगर आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है और इसकी वजह से कई समस्याएं हो रही हैं, तो अपराजिता फूल का यह तांत्रिक उपाय आपकी मदद कर सकता है.

Aprajita Flower

शनिवार के दिन सफेद फूल वाले अपराजिता की जड़ लेनी होगी और उसे नीले कपड़े में बांधकर घर के मुख्य गेट पर टांग देना होगा. ऐसा करने से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है और सकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है.

Aprajita Plant

अगर आपको धन संबंधित समस्या का सामना करना पड़ रहा है और मेहनत का फल भी नहीं मिल रहा है, तो आप अपराजिता का यह टोटका आजमा सकते हैं. इसके लिए आप किसी शुभ मुहूर्त और योग में अपराजिता की जड़ लेकर आएंगे और उसे किसी चांदी की डिबिया में बंद करके कुछ दिनों तक घर के पूजा स्थान पर रख दें.

Aparajita Flower Benefits

अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है या नौकरी में परेशानी है, तो अपराजिता का यह उपाय आपके लिए बहुत ही कारगर साबित हो सकता है. इसके लिए आपको शनिवार के दिन अपराजिता के फूल तोड़कर हनुमानजी के चरणों में चढ़ना होगा और फिर उनमें से कुछ अपने पास रखना होगा.

Aparajita Astro Tips

जिनका विवाह नहीं हो रहा है या फिर बाधाएं आ रही हैं, उन्हें यह उपाय कर सकते हैं. एक सुनसान जगह पर जाएं या फिर शनिवार के दिन अनार की लकड़ी से जमीन खोदकर नीले रंग के 11 अपराजिता के फूलों को अभिमंत्रित करके दबा दें.

Aparajita Flowers Remedies

शनिदेव को अपराजिता के फूल बहुत प्रिय होते हैं, तो आप शनिवार के दिन अपराजिता के नीले फूलों से पीपल की पूजा करें और उन्हें शनिदेव को अर्पित करें.

Aparajita Phool Ke Tantrik Upay

कड़ी मेहनत के बाद भी घर में बरकत नहीं हो रही है तो हर शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के साथ अपराजिता के फूल की भी पूजा करें. साथ ही माता लक्ष्मी को भी अपराजिता के फूल अर्पित करें. फिर इन फूलों को लाल कपड़े में बांधकर धन के स्थान पर रखें.

VIEW ALL

Read Next Story