बुध गोचर में बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, होगी पैसों की बारिश, बनेंगे बिगड़े काम

Oct 18, 2023

बुध ग्रह बुद्धि वाणी करियर और कारोबार के कारक माने जाते हैं.

कन्या राशि में बुध उच्च और मीन राशि में नीच के होते हैं.

बुध के राशि परिवर्तन से राशि चक्र की सभी राशियों पर भाव अनुसार प्रभाव पड़ेगा.

वर्तमान समय में बुध स्वराशि कन्या में विराजमान हैं और नवरात्रि के दौरान तुला राशि में गोचर करेंगे.

मिथुन राशि राशि परिवर्तन के दौरान बुध देव मिथुन राशि के बुद्धि और विद्या भाव में विराजमान होंगे. इस भाव में बुध के गोचर से तार्किक शक्ति से धन प्राप्ति के योग बनेंगे. साथ ही करियर को नया आयाम मिलेगा.

कन्या राशि कन्या राशि में बुध उच्च के होते हैं. अतः बुध देव का शुभ प्रभाव हमेशा कन्या राशि के जातकों पर पड़ता है. वहीं, तुला राशि में गोचर के दौरान कन्या राशि के धन भाव को देखेंगे.

धनु राशि बुध देव धनु राशि के आय भाव में विराजमान होंगे. इससे धनु राशि के जातकों को कारोबार से मनमुताबिक धन प्राप्ति होगी. नवरात्रि के दौरान कारोबार में वृद्धि होगी. साथ ही करियर में भी तरक्की मिलेगी.

मकर राशि राशि परिवर्तन के दौरान बुध देव मकर राशि के करियर भाव में विराजमान होंगे. इस भाव में बुध की उपस्थिति से मकर राशि के जातकों को नवरात्रि में कारोबार में मन मुताबिक सफलता मिलेगी. साथ ही करियर में पदोन्नति के योग हैं.

कुंभ राशि राशि परिवर्तन के दौरान बुध देव कुंभ राशि के भाग्य भाव को देखेंगे. इस भाव में बुध के विराजमान होने से कुंभ राशि के जातकों की किस्मत बदलेगी. नवरात्रि के दौरान धन प्राप्ति के योग बनेंगे. कारोबार खूब चलेगा. बिगड़े काम बन जाएंगे.

VIEW ALL

Read Next Story