मेष राशि (Aries)

मन प्रसन्न रहेगा. पैसों की स्थिति में सुधार होगा. लाभ में वृद्धि होगी और यात्रा लाभदायक रहेगी. मेहनत अधिक रहेगी, बातचीत में संतुलित रहें. घरेलू समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. व्यवसायिक स्थिति संतोषजनक रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.

PUSHPENDER KUMAR
Aug 16, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. खर्चे बढ़ेंगे, कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक रहेगी. आय में वृद्धि होगी, जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

अनावश्यक लड़ाई-झगड़ों और विवादों से बचें. खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ सकती है और मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. वाणी में समानता रहेगी.

सिंह राशि (Leo)

मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

व्यावसायिक कार्यों में रुचि रहेगी. कोई नया कारोबार शुरू हो सकता है. आय बढ़ेगी और मेहनत अधिक रहेगी और रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी के क्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं और आज खर्च अधिक रहेगा.

तुला राशि (Libra)

मन में निराशा एवं असंतोष रहेगा. आत्मसंयत रहें, जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. आत्मसंयत रहें, अत्यधिक क्रोध से बचें, अधिकारियों से मतभेद हो सकता है, मित्रों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

मन में आशा-निराशा के भाव रह सकते हैं. नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. खर्चों में वृद्धि होगी और अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें.

धनु राशि (Sagittarius)

क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. वस्त्र आदि पर खर्च बढ़ेगा और आलस्य हावी रहेगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

मकर राशि (Capricorn)

धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है और व्यापार में वृद्धि होगी. कोई संपत्ति आय का स्रोत बन सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि(Aquarius)

परिवार में सात मिलेंगे, नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी और कार्यभार बढ़ेगा. परिवार में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. मानसिक शांति रहेगी.

मीन राशि (Pisces)

अनावश्यक क्रोध और वाद-विवाद से बचें. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन बेचैन रहेगा, मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, आपको तनाव से बचना चाहिए.

VIEW ALL

Read Next Story