मेघा गुप्ता ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल से की थी. कुछ दिनों से वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर है अब मेघा ज्यादातर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और समय-समय पर अपनी फोटो इंस्टा पर शेयर करती है.

Apr 29, 2023

मेघा अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव है. वो योग को सबसे पहले प्राथमिकता देती है, उनको मानना है कि योग से ही मनुष्य निरोग रह सकता है.

मेघा अपने इंस्टा पेज से लोगों को जागरूक करने के लिए योग की टिप्स भी देती है. मेघा ने हाल ही में योग करते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है.

मेघा भले ही इंडस्ट्री से दूर है लेकिन आज भी वो अपने फैंस के बहुत करीब है. हॉटनेस के मामले में मेघा का कोई तोड़ नहीं है.

बोल्डनेस के मामले में मेघा गुप्ता बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती है. मेघा ने इनदिनों अपनी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है.

मेघा के अनुसार काव्यांजली, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं आदि टीवी सीरियल से उनको काफी पहचान मिली हैं. मेघा इतनी हॉट है कि उन्होंने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

मेघा का इंटरनेट से बहुत जुड़ाव है. वो इंटरनेट पर अपनी फोटो शेयर करने के अलावा लोगों को इंटरनेट के माध्यम से योग की टिप्स भी देती है. हर एक पोस्ट पर फैंस का खूब प्यार एकत्रित करती है.

VIEW ALL

Read Next Story