Tarot Card Horoscope: राजयोग में मेष समेत इन 5 राशियों को मिलेगा अपार धन लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Sep 22, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से काफी अच्छा रहने वाला है. आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. साथ लंबे समय से अटका हुआ धन प्राप्त होगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ मनमुटाव हो सकता है. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय पूरी सूझबूझ के साथ ही लें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अधिक मेहनत करने की जरूरत है. हालांकि, अपने खर्चों पर थोड़ा सा नियंत्रण रखें.

कर्क राशि (Cancer)

आज कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे और मान सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही नए लोगों से मुलाकात का लाभ होगा.

सिंह राशि (Leo)

आज वर्कप्लेस पर किसी पर आंख मूंदकर विश्वास ना करें, धोखा मिल सकता है. सलाह है कि स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें.

कन्या राशि (Virgo)

आज के दिन सभी परिस्थितियों को पूरी सूझबूझ से हैंडल करें. किसी को जाने अनजाने में ठेस पहुंचाने से बचें. साथ आए हुए अवसर को हाथ से ना जाने दें.

तुला राशि (Libra)

कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आय के नए स्त्रोत खुलेंगे. परिवार में किसी नए व्यक्ति के आने से घर का माहौल अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपको किसी करीबी से धोखा मिल सकता है, इसलिए सतर्क रहें. खर्चों पर नियंत्रण रखें, वरना आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. पारिवारिक सुखों में वृद्धि होगी.

धनु राशि (Sagittarius)

आज करियर में सफलता मिलेगी, नया घर लेने की संभावना है. हालांकि, आज आपको अपने दोस्तों से सावधान रहने की जरूरत है, वरना धोखा मिल सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन व्यापारियों के लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. हालांकि, व्यावसायिक विकास के लिए खर्च किया गया धन भविष्य में अच्छे परिणाम देगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

व्यापार में लाभ और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आज के दिन अपनी सोच को सकारात्मक रखें.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए काफी शानदार रहने वाला है. पदोन्नति के साथ मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है. अपनी सेहत का खास ख्याल रखें.

VIEW ALL

Read Next Story