वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का नक्षत्र परिवर्तन करना बेहद खास माना जाता है. पंचांग के मुताबिक सूर्य ग्रह 31 अगस्त को अपना नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं.

Aug 27, 2023

अभी सूर्य देव मघा नक्षत्र में भ्रमण कर रहे हैं. 31 अगस्त को सूर्य मघा नक्षत्र से निकलकर पूर्व फागुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे.

शास्त्र में पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र के स्वामी शुक्र माने जाते है. सूर्य ग्रह के इस नक्षत्र में आने से कई राशि के जातकों को सुख समृद्धि में वृद्धि देखने को मिलेगा.

ऐसी स्थिति में चार रस के जातकों पर इसका विशेष प्रभाव देखने को मिलेगा. इसमें वृषभ राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि और वृश्चिक राशि के जातक शामिल है.

वृश्चिक राशि सूर्य ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन करने से वृश्चिक राशि के जातकों के कारोबार में सफलता मिलेगी. भाग्य में साथ कामयाब होगा, कारोबार में वृद्धि होगी.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. प्रतियोगिता परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं को सफलता मिलेगी, सावधानीपूर्वक मेहनत का कार्य करने के साथ सफलता मिलेगी

मिथुन राशि मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन करने की वजह से नए कार्य मिल सकते हैं. नए कार्य में सफलता मिल सकती है, अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है

वृषभ राशि वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा. परिवार में आपसी सहयोग बढ़ेगा. करियर में कामयाबी मिलेगी, प्रॉपर्टी खरीदने के बारे में विचार कर रहे जातकों के लिए बेहद शानदार समय रहेगा.

VIEW ALL

Read Next Story