Tarot Card Horoscope: मिथुन समेत इन राशियों को मिलेगी सफलता, होगा धन लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Oct 04, 2023

मेष राशि (Aries)

आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही परिवार में वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों को आज बहुत मेहनत करने की जरूरत है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन मकान, वाहन में निवेश और नया कार्य शुरू करने के लिए अनुकूल है. हालांकि, फिजूलखर्ची और व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचें.

मिथुन राशि (Gemini)

स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी दूर होगी. नौकरी करने वालों को कार्यक्षेत्र में प्रशंसा और पदोन्नति मिलने की संभावना है.वहीं सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

कर्क राशि (Cancer)

काम के बोझ के चलते मानसिक तनाव चिड़चिड़ापन रहेगा. व्यापार क्षेत्र में लाभ प्राप्त करने के लिए आपको कठिन परिश्रम करना होगा.

सिंह राशि (Leo)

कार्य क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. पारिवारिक और आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहने वाला है. परिवार में पुराने विवाद खत्म होंगे और व्यवसाय में लाभ मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)

हाथ या पैर में दर्द, बदन दर्द, बुखार जैसी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में आपको उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा, ऐमें कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें.

तुला राशि (Libra)

आप लम्बी यात्रा, काम की अधिकता और पारिवारिक मतभेद के कारण आप शारीरिक और मानसिक रूप से बीमार हो सकते हैं. ऐसे में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. पत्नी का परिवार में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. हालांकि आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए ठीक रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

सेहत में सुधार आएगा. व्यापार करने वालों को काम के लिए किसी लम्बी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)

व्यवसाय में सफलता पाने के लिए आपको आज अत्यधिक परिश्रम करने की आवश्यकता होगी. परिवार में संपत्ति को लेकर बड़ा वाद-विवाद हो सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. पत्नी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक तनाव से सेहत खराब हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें.कार्यक्षेत्र में परिवर्तन अभी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. साथ ही आर्थिक नुकसान हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story