Tarot Card Horoscope: मिथुन समेत इन राशियों को मिलेगा लक्ष्मी राजयोग का लाभ, पढ़ें सभी का दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 14, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के अविवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. शादी के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों को आज व्यर्थ की भागदौड़ से बचने की जरूरत है, वरना स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि आर्थिक दृष्टि से आज का दिन लाभ दिलाने वाला रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले आज मजबूत होगी. साथ ही सभी रुके हुए कार्य पूरे होंगे, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी. हालांकि, कामकाज में आपकी सक्रियता महत्वपूर्ण है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोग आज अपने इरादे को लेकर बहुत ही स्पष्ट रहेंगे, जिसकी वजह से आप कार्यस्थल और घर पर सभी कार्य सही तरीके से कर पाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)

आज आपकी मुलाकात किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से हो सकती है, जिससे आपका मनोबल मजबूत होगा. साथ ही आकस्मिक धन लाभ के भी योग है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों को आज कार्यस्थल पर अधिक प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. हांलांकि, आप अपनी बुद्धिमत्ता और मेहनत के दम पर सफलता हासिल करेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आप अपना अधिकतर समय परिवार के साथ बिताएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा और परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण बना रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. साथ ही कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें, वरना नुकसान हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

आज के दिन मकर राशि के लोग बेवजह के विवादों में फंसने से बचें, नहीं तो आपके लिए मुसीबत बढ़ सकती है. साथ ही अपने नजदीकी सहयोगियों से भी सावधान रहें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज किसी कार्य के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है, जिसकी वजह से स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है.

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन अपनी जान पहचान के लोगों के साथ किसी भी तरह के आर्थिक लेनदेन में सावधानी बरते, वरना भविष्य में संबंधों में गिरावट आ सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story