Tarot Card Horoscope: सूर्य गोचर से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगा अपार धन लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Oct 18, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन थोड़ा परेशानी देने वाला रहेगा. आज दूसरों के मामले में दखल देने के बजाय अपने काम पर ध्यान दें.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के मन में थोड़ा उथल पुथल रह सकती है. साथ ही गृहस्थ जीवन में परेशानियों का अनुभव होगा. ऐसे में आपको सलाह है कि मेडिटेशन करें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ दिलाने वाला रहेगा. साथ ही मन शांत रहेगा, लेकिन संतान पक्ष को लेकर कोई चिंता हो सकती है.

कर्क राशि (Cancer)

बुधवार के दिन कर्क राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की जरूरत है. हालांकि, आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों को आज के दिन जो भी काम करें उसमें अपना आत्मविश्वास बनाए रखें. आज आपको ऑफिस की तरफ से किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

आज अपने आप के लिए कुछ समय निकालें. जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, लेकिन मजबूत इच्छाशक्ति के बिना आप कामयाबी नहीं पा सकेंगे.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों को किसी भी कार्य को लेकर ज्यादा हंसी खुशी मनाना हानिकारक साबित हो सकता है. परिवार में किसी की तबीयत खराब होने से तनाव बढ़ सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन यात्राओं के लिए बहुत ही शानदार साबित होगा. साथ ही आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी उत्तम रहने वाला है. साथ ही माता पिता को संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

अगर आप कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो जल्दबाजी ना करे, सभी पक्षों का सही से मूल्यांकन करें उसके पश्चात ही कोई निर्णय लें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को फिलहाल अपना मनोबल और रवैया सकारात्मक बनाए रखने की जरूरत है. साथ ही आज आपकी स्वास्थ्य संबंधित चिंताएं बढ सकती है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. व्यापार और कार्यक्षेत्र में दिन लाभप्रद रहेगा. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं दूर होंगी.

VIEW ALL

Read Next Story