Aries

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है. बिजनेस कर रहे लोग किसी स्कीम का हिस्सा बनने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत जरूर करें.

Abhinav Tomer
Nov 01, 2023

Taurus

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवन साथी के स्वास्थ का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें.

Gemini

आज का दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए रचनात्मक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. आप किसी काम में साझेदारी न करें. आपकी कुछ नई कोशिशे रंग लाएगी.

Cancer

कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं, लेकिन वाणी में मधुरता बनाएं रखें. बनते काम बिगड़ सकते हैं.

Leo

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशहाली लेकर आने वाला है. निजी जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. करियर को लेकर आप कोई अहम फैसला ले सकते हैं.

Virgo

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आप सोच समझकर धन खर्च करें, नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Libra

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर रहेगा. संतान की ओर से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

Scorpio

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ कठिनाइयों वाला रहने वाला है. अपने काम की सूची बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. परिजनों की सलाह आपके लिए लाभदायक रहेगी.

Sagittarius

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. किसी संपत्ति को खरीद सकते हैं. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे.

Capricorn

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्य क्षेत्र में आप अपनी मेहनत से अधिकारियों को खुश करेंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

Aquarius

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपको शादी से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है. महत्वपूर्ण कार्य में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे और आपके लंबे समय से रुके हुए काम आज गति पकड़ेंगे.

Pisces

मीन राशि के लोगों के लिए खास रहने वाला है. आपका नए मकान, वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा. आप अपने संवेदनशील मामलों में जल्दबाजी बिल्कुल ना दिखाएं.

VIEW ALL

Read Next Story