28 August 2023 Rashifal

सावन के आखिरी सोमवार पर चाहते हैं भगवान शिव का साथ तो रखें इन बातों का ध्यान

Renu Akarniya
Aug 27, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. आज कामों में लाभ मिलेगा और साथ ही व्यवसाय में नए अवसर मिल सकते हैं, जिससे लाभ होगा और सम्मान बढ़ेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज कामों में उलझे रहेंगे, जिससे आपके करीबी नाराज हो सकते हैं और साथ ही किसी के साथ आज घूमने का प्लान भी बन सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा, किसी से बहस न करें और अपने काम पर ध्यान दें. भाग्य साथ देगा और साथ ही आज अपनों का भी साथ मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन आज सफलताओं से भरा रहेगा. पुराने अधूरे और साथ ही नए, हर काम में आज सफलता मिलेगी, जिससे आत्मविश्वास बढ़ेगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य, लेकिन भागदौड़ भरा रहेगा. आज छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर बिजी रहेंगे, वहीं घर में औरतें और नौकरीपेशा लोग भी अपने काम को बढ़ाने में ध्यान देंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन खुशी से भरा रहेगा. आज अपने शब्दों पर ध्यान दें और किसी को ढेस न पहुंचाएं, जिससे कि टकराव हो. आज अपने मन का काम करें, जिससे मन शांत रहे.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन आज लाभदायक रहने वाला है. पुराना रुका हुआ धन आएगा और साथ ही आर्थिक कामों में लाभ होगा और तरक्की होगी. संपत्ति के मामलों में गड़बड़ न हो इसका ध्यान दें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज अपने पुराने कामों को फिर से करने की ठानेंगे, जिससे सफलता मिलेगी और नौकरी में कुछ नया करने के बारे में सोचेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन आज खास होगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में सफलता मिलेगी वहीं व्यापारियों सफलता पाने के लिए रिस्क लेना पड़ेगा, जिससे लाभ होने की संभावना है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन मिलाजुला रहेगा. पार्टनरशिप में बिनजेस कर रहे लोगों को धन लाभ मिलेगा और साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में कोई अहम फैसला लेना पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेदा. धन लाभ होगा, सेहत में सुधार आएगा और साथ ही काम में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. जरूरी काम को लेकर सावधानी बरतें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. किए गए हर काम में लाभ होगा और साथ ही जीवन में चल रही परेशानियां खत्म हो जाएंगी और किसी से बहस न करें.

VIEW ALL

Read Next Story