28 September 2023 Rashifal

आज मेष, तुला समेत 6 राशियों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, सिर्फ रखें इस एक बात का ध्यान

मेष राशि (Aries)

आज का दिन अच्छा रहेगा. संतान से सुख मिलेगा साथ ही समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. काम को लेक सचेत रहें और किसी विवाद में न पड़े. आज धन लाभ होगा.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपको तरक्की हासिल होगी, निवेश करने से लाभ होगा साथ ही बिजनेस में नए योजना को लेकर काम करने पर सफलता हासिल होगी और धन लाभ होगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज व्सस्त रहेंगे, जिससे परिजन निराश हो सकते हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे साथ ही काम को लापरवाही न बरतें, मन शांत रखें साथ ही थकान भरा दिन रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज का जिन सामान्य रहेगा. अपना वाणी और व्यवहार पर संयम रखें, किसी से बहस न करें साथ ही मन शांत रखें. जरूरत पड़ने पर परिजनों की मदद लेंगे.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का दिन खुशीभरा रहेगा. पारिवारिक परेशानियों से राहत मिलेगी साथ ही दोस्तों और परिजन का साथ मिलेगा. वहीं आज कोई बुरी खबर भी सुनने को मिल सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

आज नए काम की शुरुआत करेंगे, जिससे लाभ होगा, समस्याओं को सूलझाएंगे. काम को समझबुझ के साथ करें, पैसों के मामले में सर्तक रहें और सावधानी बरतें.

तुला राशि (Libra)

आज शादीशुदा जीवन अच्छा रहेगा. शुभ काम होंगे साथ ही धार्मिक काम करने से मन शांत रहेगा और किसी से विवाद न करें. सारी इच्छाएं पूरी होगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

सामाजिक कार्यों में लाभ होगा और मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. किसी से झूठ न बोलें और लेनदेन के मामलों में सावधान रहें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर परेशान न होएं, मन शांत रखें. ऑफिस के कामों में तरक्की हासिल होगी. संपत्ति को लेकर लाभ होगा.

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आर्थिक स्थिति बिगड़ेंगी, काम में हानी का सामना करना पड़ेगा साथ ही आर्थिक स्थिति भी कमजोर रहेगी. परिवार का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का जिन मिलाजुला रहेगा. पुराने काम पूरे करेंगे साथ ही मन खुश रहेगा. किसी से विवाद न करें, अपने काम पर ध्यान दें. विरोधियों से सावधान रहें.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन खास रहेगा. बिजनेस में अपने साथी की मदद करें, कोम को लेकर सावधानी बरतें और सेहत का भी खास ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में हानी हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story