Ank Jyotish

इस दिन जन्मे लोगों की खुलेगी किस्मत, हर काम में होंगे सफल व इस काम को करने से बचें

मूलांक 1

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. काम को लेकर दृढ़ रहेंगे साथ ही समझदारी आएगी. धन के मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत का खास ध्यान रखें.

मूलांक 2

आज जरूरी कामों को पूरा करेंगे. साथ ही सफलता हासिल होगी. अपने काम को बढ़ाने के बारे में विचार करें, लाभ मिलने की आशंका है. परिवार में खुशियों का आगमन होगा.

मूलांक 3

आज का दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में साथ काम करने वालों का भरपूर साथ मिलेगा. साथ ही रिश्तों में भी मधुरता आएगी. काम में तरक्की होगी और धन लाभ होगा.

मूलांक 4

छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. बुरी खबर सुनने को मिल सकती है. अपने काम पर ध्यान दें, मेहनत करते रहें, फल की चिंता न करें. साथ ही उम्मीद रखें.

मूलांक 5

आज कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी. काम को लेकर किस्मत खुलने वाली है, विदेश यात्रा का प्लान बन सकता है. वहीं छात्रों को सफलता मिलेगी और सपने साकार होंगे.

मूलांक 6

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. छात्रों को तरक्की होगी. वहीं नौकरीपेशा लोगों को ध्यान देने की जरूरत है. किसी तरह का लापरवाही न बरते साथ ही मन शांत भी रखें.

मूलांक 7

आज का दिन शुभ रहेगा. किसी से मनमुटाव न रखें. मन साफ रखें, सफलता हासिल होगी और आर्थिक लाभ होगा. कानूनी मामलों में जीत में मिलेगी. घर या गाड़ी खरीदने की संभावना है.

मूलांक 8

आज का दिन अपनी किस्मत बदल सकता है. सावधान रहने की जरूरत है. सफल होंगे, साथ ही नौकरी के मामले में अच्छा प्रदर्शन रहेगा. अपने लक्ष्यों को समय रहते प्राप्त करेंगे.

मूलांक 9

आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक और व्यवसाय के मामले में खुशखबरी मिलेगी. साथ ही सभी परेशानियां खत्म हो जाएगी. मन साफ रखें. साथ ही वाद-विवाद से दूर रहें.

VIEW ALL

Read Next Story