29 August 2023 Rashifal

आज 5 राशि के जातक होंगे मालामाल, मिलेगा बजरंग बली का आशीर्वाद

Renu Akarniya
Aug 29, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही दिन अपने कामों को कंट्रोल करें. काम में आज आपको नए अवसर मिलेंगे और साथ ही दोस्तों से मदद मिलेगी और साथ मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा औ किसी से ज्यादा निजी बातें ने करें और संभल कर रहे, जिससे कि कुछ बुरा न हो सके. आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. काम में लाभ होगा और नए काम की शुरुआत करेंगे. भविष्य में इससे काम से लाभ होगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. जीवन में चल रही परेशानियां खत्म हो जाएगी और साथ ही अच्छे गुणों को अपनाएं. वहीं अपने कामों को समय से पूरा करें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी और अपने आप को सफल होता देखेंगे. साथ ही तरक्की की सीढ़ियों को चढ़ते रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम में अच्छा प्रदर्शन रहेगा, जिससे लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होगी. प्यार में पड़े जातकों को दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा. कार्यशेत्र में काम को सोच समझकर करें, किसी तरह की गड़बड़ी करने से बचे. काम को लेकर दबाव महसूस करेंगे, लेकिन मन से करेंगे सभी काम.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज शुभ रहेगा. सभी पुराने बिगड़े काम सुलझेंगे, खुशियां आएंगी, सेहत अच्छी रहेगी और काम को लेकर दृढ़ रहेंगे. किसी तरह की लापरवाही न करें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन बुरा रह सकता है. लंबे समय से किसी कार्य को लेकर इंतजार बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें, साथ ही खान-पान सही रखें. साथी के साथ समय बिताएं.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन मजेदार रहेगा. आज सभी परेशानी खत्म हो जाएगी और साथ ही मन शांत रहेगा, जिससे कामों को सहजता से करेंगे और धन लाभ होगा. पार्टनर आपका साथ देगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा. परेशानियां आएंगी और दूसरों से बहस करने और कामों को लेकर जोर देने से बचे. आज आपका एक सपना पूरा हो सकता है. शारीरिक-मानसिक सुख मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. शादी को लेकर प्रपोजल आएंगे और जीवन में कुछ अहम बदलाव आएंगे, जिससे जीवन बदल भी सकता है. साथी का सुख मिलेगा, साथ में समय बिताएं.

VIEW ALL

Read Next Story