Ank Jyotish

इन मूलांक वाले लोगों के जीवन में खुशियां देने वाली है दस्तक, आर्थिक पक्ष भी होगा मजबूत

Renu Akarniya
Oct 30, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, आज आपके काम में पॉजिटिव प्रभाव देखने को मिलेंगे. आपके काम में तेजी आएगी और साथ ही समय काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे.

मूलांक 2

आज आपका आर्थिक लाभ होगा और साथ ही व्यक्तिगत एक्टिविटी पर ध्यान देंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. धन लाभ होगा और साथ ही व्यापारियों को मुनाफा होगा.

मूलांक 3

आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी और साथ ही दोस्तों का साथ मिलेगा. अपने काम को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. लोगों पर विश्वास बढ़ेगा और साथ ही परिवार का साथ मिलेगा.

मूलांक 4

आज का दिन अच्छा रहेगा, जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही करियर और बिजनेस में वृद्धि होगी. जरूरी काम करने से पहले सलाह लेकर ही करें, नुकसान हो सकता है.

मूलांक 5

आज का दिन शुभ रहेगा, कार्यों में गति आएगी और साथ ही सफलता हासिल होगी, धन लाभ होगा. लेन-देन के मामलों में ध्यान देने की आवश्यकता है.

मूलांक 6

आज कार्यक्षेत्र में आपको सम्मानित किया जा सकता है. किसी के निजी मामले में फोकस न करें, अपने काम पर ध्यान दें और विरोधियों से बचकर रहने की जरूरत है.

मूलांक 7

आज के दिन घर में खुशी का माहौल रहेगा, लाभ होगा, यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा और साथ ही कानूनी मामलों में अनदेखी करने पर बुरे परिणामों का सामना करना पड़ सकता है.

मूलांक 8

आद करियर और बिजनेस में फोकस करने की आवश्यकता है. किसी तरह की परेशानी होने पर मन को शांत रखने का प्रयास करें. अपनी जिम्मेदारियों को निभाएंगे.

मूलांक 9

आज करियर, नौकरी और बिजनेस को लेकर लापरवाही न बरतें, मन को शांत और खुश रखें. किसी तरह की परेशानी आने पर लोगों से सलाह लें.

VIEW ALL

Read Next Story