Aaj ka Rashifal: दुर्लभ 'ब्रह्म' योग से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, मिलेगा बजरंगबली का आशीर्वाद

Divya Agnihotri
Nov 06, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, निवेश के लिए आज का दिन उपयुक्त है. बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा. आज के दिन काम को टालने से बचें, नुकसान हो सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप अपने सपने को पूरा करने के लिए काम करेंगे. काम की अधिकता रह सकती है. आज किसी से भी विवाद करने से बचें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों को आज के दिन आलस का त्याग करके काम पर मन लगाना चाहिए. किसी भी परिस्थिति में हिम्मत नहीं हारे, सफलता मिलेगी. सोच-विचारकर खर्च करें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातक अगर कोई नया काम करना चाहते हैं तो ये अनुकूल समय है. आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी, अगर किसी को पैसे उधार दिए हैं तो वो वापस मिल सकते हैं. रिश्तेदारों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्यस्तता वाला रहने वाला है, नौकरी और घर दोनों काम एक साथ करने का प्रयास करेंगे. गुस्से पर काबू रखें, वरना बनते काम भी बिगड़ सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम के सिलसिले में कहीं बाहर जा सकते हैं. दूसरों की मदद करेंगे. जल्दबाजी में कोई भी फैसला करने से बचें.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अपनी प्लानिंग दूसरों से शेयर करने से बचें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है. व्यापारियों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने व्यक्तिगत कार्यों पर फोकस करेंगे. किसी संबंधी की मदद से अधूरे कामों को पूरा करने में मदद मिलेगी. गुस्से पर काबू रखें.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, किसी भी काम को करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी एकत्रित कर लें. अचानक से किसी करीबी दोस्त से मुलाकात संभव है. परिवार में किसी से विवाद हो सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग अपना काम समय से पूरा कर पाएंगे. किसी भी बड़े काम की शुरुआत से पहले बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें, सफलता मिलेगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. खुद के लिए समय निकालने का प्रयास करें. नकारात्मकता को खुद पर हावी होने देने से बचें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आपको मेहनत का फल मिलेगा. काम के साथ ही खुद को बेहतर बनाने के लिए काम करें, शांति का अनुभव करेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story