Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन करें ये खास उपाय... मेष, कन्या और कुंभ राशि वाले लोगों को मिलेगी गुड न्यूज़

Nikita Chauhan
Nov 08, 2023

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि वाले लोगों का आज का दिन बेहतर साबित होने वाला है. करियर में सफलता के साथ आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी के भी पूरे आसार है. परेशानियों से बचने के लिए सुबह के वक्त गाय को हरी घास खिलायें.

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि वाले लोगों का गुरुवार का दिन आपको चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है. इन दिनों आपके अधिक खर्चे बढ़ सकते हैं इसलिए हाथ को थोड़ा रोक कर चले. रिलेशनशिप से जुड़े लोगों के लिए ये वक्त अच्छा होने वाला है. आज के दिन किसी को साबुत उड़द का दान करें.

मिथुन राशि (Gemini)-

मिथुनु राशि वाले जातक आज अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो आप भाग्यशाली रहेंगे. मिथुन राशि वाले के जातक आज के दिन ओम शं शनैश्चराय नमः के मंत्रों का उच्चारण करें.

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन खूब सारे नए समाचार लेकर आया है. मगर आज सेहत का खास ध्यान रखें. आज कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं. सिंह राशि वाले लोग आज के दिन शिवलिंग पर तिल अर्पित करें.

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि वाले लोगों के गुरुवार का दिन बढ़िया होने वाला है. इसलिए आज के दिन बेकार की बातों पर ध्यान न दें. कन्या राशि वाले लोग आज दिन उगते सूर्य को अर्घ्य दें.

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि वाले लोगों को आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. आज के दिन हर काम में आपको सफलता मिलने वाली है. प्रेम जीवन में चल रही दिक्कतों दूर होगी. तुला राशि वाले लोग आज के दिन बजरंग बली की पूजा करना शुभ रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि वाले लोग आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होने वाला है. आज के दिन आप उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि वाले लोगों के लिए आज के दिन आपकी कोई इच्छा पूरा होने वाली है. शादीशुदा लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. धनु राशि वाले लोगों को आज के दिन श्रमदान करने वालों को आप आर्थिक दान दीजिए.

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि वाले लोगों का दिन सामान्य होने वाला है. सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव आ सकता है. गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा. मकर राशि वाले लोग आज के दिन उड़द का दान करना शुभ रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि वाले लोगों का आज का दिन उतम होने वाला है. बस थोड़ा गुस्से पर काबू रखें. सेहत अच्छी रहेगी. कुंभ राशि वाले लोग आज के दिन जरूरमंद को जूतों का दान कर दीजिए.

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि वाले लोगों आज के दिन थोड़ी सावधानी बरते. इसी के साथ खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखने की कोशिश करें. इसी के साथ अपने रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. मीन राशि वाले लोग आज के दिन आप पीपल के पास एक दीपक प्रज्जलित करें.

VIEW ALL

Read Next Story